main page

TRP में 'नागिन 3' बना नंबर 1 शो, एकता कपूर ने दर्शकों को कहा- शुक्रिया

Updated 15 June, 2018 11:47:40 PM

एकता कपूर की मशहूर टीवी सीरीज ''नागिन'' अपने पहले सीजन से ही चर्चा में रही है। इस सीरीज ने अपने पहली दो सीरीज से दर्शकों के दिलों में जो जगह बनाई ...

मुंबईः एकता कपूर की मशहूर टीवी सीरीज 'नागिन' अपने पहले सीजन से ही चर्चा में रही है। इस सीरीज ने अपने पहली दो सीरीज से दर्शकों के दिलों में जो जगह बनाई है जिसकी वजह यह सीरीज हर बार कामयाबी की बुलंदियों को छूती नजर आती है। पिछले दो सीजन की सफलताओं के बाद नागिन तीसरे सीजन के साथ आपकी टीवी स्क्रीन पर दस्तक दे चुका है। पिछली सीजन की ही तरह इस सीजन को भी लोगों का प्यार हासिल हो रहा है।

हर वीक टीआरपी कार्ड की रिपोर्ट सामने आती है। जहां पर टॅाप 10 शो में कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य लंबे समय से नंबर 1 की पोजिशन पर बैठा हुआ है। वहीं इस चौंकाने वाली खबर से इतना तो साफ हो गया है कि नागिन 3 सारे टीवी शो के लिए कड़ी चुनौती बनकर आया है। जी हां,नागिन 3 ने आते ही टीआरपी पर अपनी नंबर 1 की पोजिशन को बरकरार रखने में कामयाब रहा है। लेकिन ये टीवी पर नहीं बल्कि आॅनलाइन टीआरपी की बात कर रहे हैं। नागिन 3 ने एक बार फिर अपना राज टीवी की दुनिया पर जमा लिया है।

इससे इतना तो साबित हो गया है कि नागिन को हराना बाकी टीवी शो के लिए आसान नहीं होने वाला है। लेकिन आॅनलाइन शो की रेटिंग का गणित आपको हैरान कर सकता है। 

:

trpnaagin 3tv show

loading...