main page

सुसाइड केसः 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए तुनिषा शर्मा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान, एक्टर के इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी किए जब्त

Updated 25 December, 2022 03:19:51 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। एक्ट्रेस की मौत की खबर ने सबको चौका दिया। एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने तुनिशा के को-एक्टर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर 4 दिन की कस्टडी में भेज दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने शनिवार को सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। एक्ट्रेस की मौत की खबर ने सबको चौका दिया। एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने तुनिशा के को-एक्टर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर 4 दिन की कस्टडी में भेज दिया है। 

Bollywood Tadka


कोर्ट को बताया कि शीजान मोहम्मद खान से झगड़े की वजह के बारे में पूछताछ करनी है। इसके साथ ही शीजान का मोबाइल फोन FSL को भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने एक्टर के कुछ अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी जब्त किए हैं। 

Bollywood Tadka

 

शीजान के पुलिस कस्टडी में जाने के बाद उनके वकील शरद रे ने कहा, शीजान  को 28 दिसंबर तक का रिमांड मिला है , 4 दिन की कस्टडी मिली है। उसने कुछ किया नहीं है। उसका फोन पुलिस के पास है, अभी ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, तुनिशा की मौत से उनके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। एक रिपोर्ट के मुताबिक परिवार ने अपने बयान में कहा है कि शीजान और तुनिशा रिलेशनशिप में थे। तुनिषा शीजान से बहुत प्यार करती थी ओर घंटों बातें किया करती थीं। परिवार का कहना है कि शीजान और तुनिषा की नज़दीकियां लद्दाख ट्रिप के दौरान बढ़ी थीं और इस दौरान से ही तुनिशा कई बार शीजान के घर भी जाया करती थीं। एक्टर का परिवार भी तुनिशा को पसंद करता था। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिससे एक्ट्रेस काफी परेशान थी।


 

Content Writer: suman prajapati

Tunisha Sharmaex-boyfriendSheezan Mohammed Khansentpolice custodyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...