main page

'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर बने तुषार कालिया, ट्रॉफी के साथ जीते 20 लाख और चमचमाती नई कार

Updated 26 September, 2022 11:25:07 AM

रविवार (26 सितंबर) को फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 20 लाख रुपए कैश और एक ब्रांड न्यू कार भी गिफ्ट में मिली। शो के विनर बने रोहित की ट्रॉफी लिए की तस्वी

बॉलीवुड तड़का टीम. रविवार (26 सितंबर) को फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की। ट्रॉफी के अलावा उन्हें 20 लाख रुपए कैश और एक ब्रांड न्यू कार भी गिफ्ट में मिली। शो के विनर बने रोहित की ट्रॉफी लिए की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

 

खतरों के खिलाड़ी जीतने के बाद रोहित की खुशी का कोई ठिकाना नही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर अपनी खुशी जाहिर की है। तस्वीर में तुषार ट्रॉफी को हाथ में लिए उसे चूमते हुए नजर आ रहे हैं और इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।

Bollywood Tadka

 

 

 

तुषार कालिया ने चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये की प्राइज मनी भी जीती है। इसके अलावा एक Maruti Suzuki Swift भी अपने नाम की। 

 

Bollywood Tadka


वहीं तुषार के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो एक मॉडल, कोरियोग्राफर, डांसर और स्टेज डायरेक्टर हैं। वह कई डांस रिएलिटी शोज को जज कर चुके हैं। इसके अलावा वो इंडियाज गॉट टैलेंट के 6वें और 7वें सीजन में स्टेज डायरेक्टर भी रह चुके हैं। तुषार ने अब तक 'वॉर', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'ओके जानू', 'धड़क', 'द जोया फैक्टर', 'जंगली', 'हेट स्टोरी 4' इत्यादि फिल्म को कोरियोग्राफ कर चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Tushar KaliawinnerKhatron Ke Khiladi 12wonnew carBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...