main page

योगा से खुद को फिट रख रही हैं टीना दत्ता, योगासन की ऐसी तस्वीीरें देख हिल जाएगा दिमाग

Updated 09 June, 2020 09:31:50 AM

देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन भारत में इसके मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र में देखने को मिला। ऐसे में कई सेलेब्स मुंबई छोड़ कुछ समय के लिए अपने हॉमसाउन पहुंच रहे है। वहीं बीते दिनों कई सेलेब्स कई जगह पर फंसे थे। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्त

मुंबई: देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन भारत में इसके मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र में देखने को मिला। ऐसे में कई सेलेब्स मुंबई छोड़ कुछ समय के लिए अपने हॉमसाउन पहुंच रहे है। वहीं बीते दिनों कई सेलेब्स कई जगह पर फंसे थे। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता भी शामिल है। एक्ट्रेस बीते दिनों गोवा में ही फंस गई थी, जो अभी भी वहीं है।

Bollywood Tadka

ऐसे में एक्ट्रेस गोवा में ही लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में टीना नेअपने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो योगा करती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इस दौरान काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। लुक की बात करें तो टीना ब्लैक टैंक टाॅप और शाॅर्ट्स में दिख रही हैं। उन्होंने बालों का हाई बन बनाया है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि टीना दत्ता अपनी बेस्ट फ्रेंड आश्का गोराडिया के पति ब्रेंट गोबले से योग सीखती है। टीना की योगा करते की तस्वीरें सोशल साइट पर छाई हुई हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें टीना बीते दिनों ही टीवी शो डायन में नजर आईं थीं। इस शो के दौरान भी काफी विवाद हुआ था। दरअसल टीना ने डायन में काम कर रहे अपने को-एक्टर मोहित मल्होत्रा पर ऐसे आरोप लगाए थे कि उन्होंने टीना को गलत तरीके से छुआ है।टीना ये मामला कब सुलझेगा, ये तो आनो वाले वक्त में ही पता चलेगा। 
 

: Smita Sharma

tv actresstinaa dattayoga poseviralinternetLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...