main page

ये हैं टीवी के वे स्टार्स जिन्होंने bad सीन करने से किया साफ मना

Updated 14 August, 2018 05:49:41 PM

आज के समय में बाॅलीवुड इंडसट्री हो या छोटा परदा कहीं भी ग्लैमर की कमी नहीं है। छोटे परदे के स्टार्स भी किसी एक्टर्स से कम फेमस नहीं हैं। टीवी की दुनिया अब शोज की क्वालटी, स्टार कास्ट और मेन लीडस् के बीच bad सीन्स को लेकर फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

मुंबई: आज के समय में बाॅलीवुड इंडसट्री हो या छोटा परदा कहीं भी ग्लैमर की कमी नहीं है। छोटे परदे के स्टार्स भी किसी एक्टर्स से कम फेमस नहीं हैं। टीवी की दुनिया अब शोज की क्वालटी, स्टार कास्ट और मेन लीडस् के बीच bad सीन्स को लेकर फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। आजकल तो टीवी शो में एक ट्रेंड बन गया है कि अगर शो को सक्सेसफुल बनाना है तो उसमें bad  सीन्स का होना जरूरी हो गया है। कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो इन सीन को करने से नहीं झिझकते। वहीं इंडस्ट्री में ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने bad सीन करने से साफ मना कर दिया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

विवियन डीसेना

टीवी एक्टर विवियन डीसेना इन दिनों सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' में काम कर रहे हैं। उन्होंने इस शो में एक भी  इंटीमेट सीन करने से साफ मना कर दिया। दरअसल, उनका मानना है कि किसी भी शो को कामयाब बनाने के लिए केवल इंटिमेट सीन्स ही जरूरी नहीं होते हैं। विवियन ने सीरियल 'मधुबाला' से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी।

 

Bollywood Tadka

 

जन्नत जुबैर

सीरियल 'तू ही आशिकी' की एक्ट्रस ने शो में अपने एक्टर को किस करने से साफ मना कर दिया। 

 

Bollywood Tadka

 

श्वेता भट्टाचार्य 

स्टार भारत पर जनवरी 2018 में शुरू हुआ सीरियल ‘जय कन्हैया लाल की’ में एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य ने लीड एक्टर के साथ क्लॉज सीन्स करने से पैर पीछे खींच लिए। दरअसल, वह कॉन्ट्रेक्ट में पहले ही अपनी शर्तें रख चुकी थीं।

 

Bollywood Tadka

 

कृतिका सेंगर 

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने सीरियल 'पुनर्विवाह' से अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने सीरियल 'कसम' के को- एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ bad सीन करने से मना कर दिया था। 

 

Bollywood Tadka

 

 माही विज


माही विज ने  भी अपने को-एक्टर रुस्लान मुमताज को किस करने से साफ इनकार कर दिया था। 

 

Bollywood Tadka

 

ऐश्वर्या सकुजा

साल 2010 में आए टीवी सीरियल 'सास बिना ससुराल' में लीड रोल करने वाली ऐश्वर्या सकुजा शो में किस करने के लिए तभी हामी भरती हैं अगर शो पूरी तरह से एडल्ट ऑडियंस के लिए हो। 

 

Bollywood Tadka

 

इकबाल खान

टीवी एक्टर इकबाल खान भी शो में bad सीन इसलिए नहीं करते क्योंकि ये सीरियल फैमिली शो हैं। उन्होंने 'कैसा ये प्यार है', 'तुम्हारी पाखी' और 'छूना है आसमां' जैसे हिट सीरियल में काम किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

जिया मानेक

टीवी एक्ट्रेस जिया मानेक ने भी सीरियल में एक भी bad सीन देने से मना कर दिया। उनका मानना है कि वह स्क्रिप्ट के अनुसार ही bad सीन करने को तैयार होंगी। बता दें कि जिया को सीरियल 'साथ निभाना साथिया'से घर- घर में पहचान मिली थी। सीरियल में उनके भोलेपन को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

: Neha

tv celebsrefusedserialVivian DsenaJannat Zubair RahmaniKratika Sengarpackage

loading...