main page

टीवी के राम ने लोगों से की राम मंदिर निर्माण में दान देने की अपील, कहा-'इस बार जरुर जाऊंगा अयोध्या'

18 January, 2021 04:05:46 PM

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के निर्माण के लिए दो दिनों में 100 करोड़ का दान मिल चुका है। आम लेकर बाॅलीवुड स्टार्स और कई राजनेता राम मंदिर निर्माण के लिए दान दे रहे हैं। बीते दिनों ही बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने राम मंदिर के निर्माण के लिए दान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से दान देने की अपील की।

मुंबई: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के निर्माण के लिए दो दिनों में 100 करोड़ का दान मिल चुका है। आम लेकर बाॅलीवुड स्टार्स और कई राजनेता राम मंदिर निर्माण के लिए दान दे रहे हैं। बीते दिनों ही बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने राम मंदिर के निर्माण के लिए दान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से दान देने की अपील की।

Bollywood Tadka

वहीं अब टीवी के राम यानि एक्टर गुरमीत चौधरी ने भी वीडियो शेयर कर लोगों से खास अपील की। शेयर की वीडियो में गुरमीत ने कहा-'नमस्कार, मैं हूं गुरमीत चौधरी,आपने मुझे राम के किरदार में देखा। इसके साथ ही और भी कई किरदार में देखा है।

Bollywood Tadka

लेकिन मैं हमेशा मानता हूं कि मैं जो हूं श्री राम की बदौलत हूं क्यों कि वो पहला मेरा पहला काम था और मुझे मौका मिला श्री राम का रोल निभाने का। मुझे आपसे बहुत ज्यादा प्यार मिला,जिसके लिए मैं आपका धन्यवाद कर रहा हूं। आज मैं आपके साथ कुछ शेयर करना चाहता हूं।

Bollywood Tadka

गुरमीत ने कहा- 'जब हनुमान जी सात समंदर पार करके मैया सीता से मिलने गए कि वह कहां है, कैसी हैं क्योंकि श्री राम जी ने बहुत परेशान थे। वो जानना चाहते थे कि मैया सीता हैं कहां। जब हनुमान जी सात समंदर पार करके लंका पहुंचे और उन्होंने पहली बार मैया सीता को देखा। जब उन्होंने मैया सीता को देखा कि वह ठीक हैं तो यह कहानी लेकर वह श्री राम जी के पास पहुंचे। जब उन्होंने श्री राम जी को बताया कि मैया सीता ठीक हैं तो वह बहुत भावुक हो गए। उन्हें लगा कि वह हनुमान जी को कोई भेंट दें पर वो उपहार कैसे दें क्यों कि वह तो जंगल में थे, 14 साल के वनवास में थे और ना उनके पास कुछ था।

Bollywood Tadka

ऐसे में श्री राम जी ने हनुमान जी को अपने पास बुलाया और गले लगा लिया। इसके साथ आशीर्वाद भी दिया। तो आज जब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है तो हमें भी मौका मिला है कि हम भी उनका आशीर्वाद पा सकें। आज मैं आप सबसे हाथ जोड़कर अफील कर रहा हूं कि आज जब राम मंदिर का निर्माण हो रहा है तो आप सब आघे बढ़चढ़ कर दान करें। मुझे कभी मौका नहीं मिला अयोध्या जाने का पर इस बार मैं परिवार के साथ जरुर अयोध्या जाऊंगा।

 

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- जैसे कि आप जानते हैं कि राम मंदिर निर्माण कार्य के लिए सहयोग राशि एकत्रित करने का कार्य  संपूर्ण देश में बहुत ही जोश के साथ चल रहा है।

Bollywood Tadka

इस मंगल कार्य हेतु हम भी अपना कुछ सहयोग भगवान राम के श्री चरणों में अर्पित करना चाहते हैं। बता दें कि गुरमीत चौधरी ने साल 2008 में आए टीवी शो "रामायण" में भगवान राम की भूमिका निभाई थीं। वहीं उनकी पत्नी देबीना बनर्जी ही मां सीता के रोल में दिखीं थीं। 


ramgurmeet choudharyurges peoplecontributeram mandirayodhyaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...