main page

टीवी की 'छोटी बहू' Rubina Dilaik ने प्रेग्नेंसी में रखा व्रत, वीडियो कॉल पर पूरी की रस्में

Updated 02 November, 2023 03:40:56 PM

टीवी की छोटी बहू Rubina Dilaik जल्द ही मां बनने वाली हैं। आपको बता दें रुबीना ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। वहीं अब फैंस को इंतजार है कि रुबीना के घर बेटा आने वाला है या बेटी।

नई दिल्ली।  टीवी की छोटी बहू Rubina Dilaik जल्द ही मां बनने वाली हैं। आपको बता दें रुबीना ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। वहीं अब फैंस को इंतजार है कि रुबीना के घर बेटा आने वाला है या बेटी। दरअसल, रुबीना ने प्रेग्नेंसी में भी पति अभिनव शुक्ला की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा है। रुबीना ने करवाचौथ सेलिब्रेशन की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। करवाचौथ पर इस साल अभिनव रुबीना के साथ नहीं थे। रुबीना ने वीडियो कॉल के जरिए सारी रस्में पूरी कीं। 

रुबीना ने करवाचौथ पर बहुत ही सिंपल लुक कैरी किया था। उन्होंने ग्रे कलर की शिफॉन की साड़ी पहनी थी। इस लुक को रुबीना ने टैंपल ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया था। रुबीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा था। आपको बता दें करवाचौथ पर अभिनव रुबीना के पास नहीं थे जिसकी वजह से उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए सारी रस्में निभाईं। उसके बाद केक का पीस खाकर अपना व्रत खोला। रुबीना का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

 

फैंस ने रूबीना के लिए जताई चिंता 
प्रेग्नेंसी में रुबीना दिलैक के करवाचौथ रखने पर उनके फैंस परेशान हो गए हैं. वह रुबीना के पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या प्रेग्नेंसी में आपने फास्ट रखा था मैम? क्या ये बेबी के लिए ठीक है? वहीं दूसरे ने लिखा-इस प्रेग्नेंसी में भी करवाचौथ कर रहे हो... प्यारी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


अभिनव ने भी शेयर किया पोस्ट
करवाचौथ के मौके पर अभिनव ने भी रुबीना के लिए पोस्ट शेयर किया है।  उन्होंने लिखा-मेरी जिंदगी का दूसरा बेस्ट डिसीजन। हैप्पी करवाचौथ रुबीना। आप सभी लोग पहला बेस्ट डिसीजन गेस करते रहो. अगर आपने सही बताया तो मैं आपको गिफ्ट हैंपर जरुर भेजूंगा। उन सभी महिलाओं को हिम्मत दे जो व्रत रख रही हैं।

 

 

 

 

 

 

Content Editor: Varsha Yadav

Rubina DilaikKarwa ChauthAbhinav ShuklaरुबीनाRubina Abhinav

loading...