FacebookTwitterg+Mail

'सूफियाना प्यार मेरा' की शूटिंग के वक्त बेहोश हुई टीवी एक्ट्रेस हेली शाह

tv show sufiyana pyaar mera actress faints on the set
04 June, 2019 07:08:56 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हेली शाह इन दिनों काफी सुर्खिया बटोर रही है। बता दें पिछले कुछ दिनों से डेली शाह खराब सेहत के चलते अपने शो सूफियाना प्यार मेरा की शूटिंग नहीं कर पा रही हैं। इसके चलते शो के मेकर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सूत्र बताते हैं, "29 मई को हेली ने मुंबई के एक मॉल में शूट किया था। वहां उनकी तबियत खराब हो गई थी। उस वक्त उन्हें लगा कि थोड़ा आराम करने के बाद ठीक महसूस करने लगेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"

तकावट ने उन्हें इस तरह से जकड़ किया कि वो अपनी बॉडी को हैंडल नहीं कर पा रहीं हैं और कुछ दिन पहले एक्ट्रेस शो के सेट पर बेहोश हो गई। उनका शरीर उनका साथ नहीं दे रहा।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Miliye apni Zindagi apne Usoolon ke hisaab se jeene wali SALTANAT se ❤️

A post shared by HELLY SHAH (@hellyshahofficial) on Mar 30, 2019 at 5:48am PDT

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक, हेली शाह जो शो में सल्तनत और कायनात की भूमिका निभा रहीं हैं वो शो के सेट पर 3 दिन पहले लगभग बेहोश हो गई। उन्हें कुछ दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई है। इस वजह से मेकर्स बॉडी डबल की मदद से शो को शूट कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस खबर पर पक्की मोहर लगाते हुए हेली शाह ने कहा, “मुझे वायरल इन्फेक्शन हो गया था। रोज़ 15 घंटे काम करने की वजह से मेरी तबियत ख़राब हो गई। डबल रोल निभाना यकीनन अच्छा है लेकिन मुझे थकावट हो गयी थी। मैं एक भी दिन छुट्टी नहीं ले सकती थी क्योंकि हर सीन में मेरी जरुरत पड़ती। आखिरकार मेरे शरीर ने हार मान ली। प्रोडक्शन हाउस वाले अच्छे हैं और मुझे आराम करने दिया। हमारे पास एपिसोड़ का बैंक नहीं हैं और हमें छुट्टी मांगना अच्छा नहीं लगता।”।

 


tv actress sufiyana pyaar mera bollywood tv news faints bollywood tadka
loading...