main page

ट्विंकल खन्ना ने की फिल्म 'मेला' की निंदा, कहा- इसने मुझ पर दाग छोड़ा

Updated 17 November, 2020 03:49:16 PM

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस हमेशा सीधी बात करती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही रहती। एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती है। वह चर्चा का विषय जरूर बन जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस हमेशा सीधी बात करती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही रहती। एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती है। वह चर्चा का विषय जरूर बन जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
ट्विंकल ने एक ट्रक के पीछे की तस्वीर शेयर की है। जिस पर फिल्म 'मेला' का पोस्टर लगा हुआ है। पोस्टर में फिल्म में विलेन गुर्जर का किरदार निभाने वाले टीनू वर्मा का चेहरा नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-' मेरा मानना है कि कुछ चीजें टाइमलेस यानी समय की सीमा से परे होती हैं। यह आज मेरे मैसेज पर आया। इसके सिवा मैं क्या कह सकती हूं कि मेला ने निश्चित रूप से मुझ पर और बाकी देश पर एक दाग छोड़ा है, आप इसे जैसे देखना चाहते हैं देखें।' फैंस एक्ट्रेस की इस बात से काफी हैरान हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इससे पहले भी ट्विंकल फिल्म 'मेला' का मजाक उड़ा चुकी हैं। करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में ट्विंकल ने कहा था कि आज भी लोग  फिल्म 'मेला' को मेरी एक्टिंग की वजह से याद है, जबकि वह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।  फिल्म 'मेला' 20 साल पहले साल 2000 में रिलीज हुई थी, जिसमें आमिर खान के भाई फैजल खान भी नजर आए थे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Twinkle Khannacriticizedfilm MelaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...