main page

वेलेंटाइन डे पर ट्विंकल खन्ना ने सुनाई पहले प्यार की कहानी, बॉयफ्रेंड संग क्लास रूम में हो गईं थी कैद

Updated 14 February, 2021 11:59:41 AM

14 फरवरी आज वेलेंटाइन डे है। प्यार करने वालों के लिए ये दिन बहुत खास है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक हर कोई इसे अलग-अलग अंदाज से सेलिब्रेट कर रहा है। वेलेंटाइन डे के इस खास मौके पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को भी अपनी प्रेम कहानी याद आई है। एक्ट्रेस का पहला प्यार जिसने उन्हें काफी प्रभावित किया था। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ क्लास रूम में कैद होने की कहानी सुनाई है।

मुंबई. 14 फरवरी आज वेलेंटाइन डे है। प्यार करने वालों के लिए ये दिन बहुत खास है। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक हर कोई इसे अलग-अलग अंदाज से सेलिब्रेट कर रहा है। वेलेंटाइन डे के इस खास मौके पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना को भी अपनी प्रेम कहानी याद आई है। एक्ट्रेस का पहला प्यार जिसने उन्हें काफी प्रभावित किया था। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ क्लास रूम में कैद होने की कहानी सुनाई है। 

Bollywood Tadka
ट्विंकल ने अपने प्यार के बारे में बात करते हुए कहा- वो बेंच पर मेरे बगल में छिप गया। हम दोनों के पैर आपस में टकराए। वो प्यारा था, सुंदर था। उसके चेहरे का नाक-नक्शा अच्छा था, वो एक आदर्श था। हम लोग एक दूसरे में इतना गुम हो गए थे कि क्लास में ही कैद रह गए। इसके बाद मैंने उसके साथ क्लासरूम की विंडो से बाहर कूदने की ठानी। अब तो इस बात को इतना समय गुजर गया है कि अगर दोनों आमने सामने होंगे तो शायद एक-दूसरे को पहचान भी नहीं पाएंगे।

Bollywood Tadka

हाल में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस रेड और ब्लैक कलर के प्रिंटेड सूट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस सोफे पर लेटे हुए किताब पढ़ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा- मैंने हमेशा कहा है कि अगर आप सबको पीछे देखने के लिए मुड़ते रहेंगे तो आपकी गर्दन में एक क्रिक है, लेकिन यहां मैं करती हूं। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें ट्विंकल ने 2001 में अक्षय कुमार से शादी कर ली थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली। अब एक्ट्रेस राइटर बन गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Twinkle Khannanarratesfirstlove storyValentines DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...