main page

ट्विंकल खन्ना ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी पहली फिल्म से ही जीता नेशनल अवार्ड, बोलीं 'ऐसा करने से रोकते थे लोग'

11 August, 2019 07:11:45 PM

मल्टीटेलेंटेड ट्विंकल खन्ना ने पिछले साल ही अपने प्रोडक्शन हाउस फनीबोन्स मूवी की शुरुआत अक्षय कुमार की पैडमैन से की

बॉलीवुड तड़का टीम। मल्टीटेलेंटेड ट्विंकल खन्ना ने पिछले साल ही अपने प्रोडक्शन हाउस फनीबोन्स मूवी की शुरुआत अक्षय कुमार की पैडमैन से की, जिसने सामाजिक मुद्दों पर बानी बेस्ट फिल्म का नेशनल अवार्ड जीता। ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर दो नोट्स लिखकर अपनी ख़ुशी जाहिर की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें मासिक धर्म और पैड पर फिल्म बनाने पर डिमोटिवेट किया गया। उन्होंने बताया  'ये सफर पांच साल पहले कॉलम लिखने से शुरू हुआ था। उसके बाद मैंने अरुणाचलम मुरुगनांथम पर किताब लिखी, इसके बाद फिर पैडमैन बनाई। कई लोगों ने मुझे फिल्म बनाने से भी रोका, लेकिन आज यह फिल्म नेशनल अवार्ड जीत गई है। जब आप अच्छे इरादों के साथ किसी चीज़ की शुरआत करते हैं तो किस्मत भी आप का साथ देती है। 

Bollywood Tadka
एक और पोस्ट में, ट्विंकल ने स्पेशली असली पैडमैन अरुणाचलम मुरुगनांथम के साथ पूरी टीम को धन्यवाद दिया, जिन्होंने भारत के ग्रामीण हिस्सों में मासिक धर्म के बारे में स्वच्छता फैलाने के लिए कम लागत वाले सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीनों का आविष्कार किया। पैडमैन की कहानी श्री मुरुगनांथम की जीवन पर आधारित है, जिसमें अक्षय हीरो के रूप में हैं। अक्षय ने भी ट्वीट करके कहा "अरुणाचलम मुरुगनांथम, आपके होने के लिए धन्यवाद! आपके लिए एक बड़ा, एक बड़ा हग! आर बाल्की, जिन्होंने इस फिल्म का निर्देशन किया, मेरी सबसे बड़ी हेल्पर राधिका आप्टे और सोनम कपूर दोनों शानदार थीं! हम सभी के लिए एक बड़ा दिन। "

Bollywood Tadka
एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा 'सारी दुनिया से कहो कॉपी दैट!'

 


Twinkle KhannaAkshay KumarPadmanEntertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...