main page

व्हाइट कैजुअल ड्रेस में खूबसूरत दिखीं ट्विंकल खन्ना, फोटोग्राफर्स को मुस्कुराते हुए दिए पोज

Updated 13 October, 2019 01:43:28 PM

Ex एक्टर और राइटर ट्विंकल खन्ना अक्सर पति अक्षय कुमार या उनके बच्चों, नितारा और आरव के साथ स्पॉट की जाती हैं। वह हाल ही में मॉम डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आईं थीं और अब वह अपनी फ्रेंड्स के साथ मुंबई के फेमस रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। Ex एक्टर और राइटर ट्विंकल खन्ना अक्सर पति अक्षय कुमार या उनके बच्चों, नितारा और आरव के साथ स्पॉट की जाती हैं। वह हाल ही में मॉम डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आईं थीं और अब वह अपनी फ्रेंड्स के साथ मुंबई के फेमस रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। व्हाइट लुक में ट्विंकल खन्ना खूबसूरत लग रहीं थीं। उन्होंने फोटोग्राफर्स को मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

Bollywood Tadka, Twinkle Khanna Images

Twinkle Khanna Images

Bollywood Tadka, Twinkle Khanna Images

Twinkle Khanna Photos

Bollywood Tadka, Twinkle Khanna Images

व्हाइट कैजुअल ड्रेस में ट्विंकल खन्ना कॉंफिडेंट लग रही थीं। ड्रेस के वेस्ट पर लगी ब्राउन बेल्ट लुक को पूरा कर रही थी। उन्होंने अपने लुक को एक मल्टीकलर कॉटन बैग और व्हाइट शूज के साथ पेयर किया। ट्विंकल खन्ना काफी लम्बे समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर सामाजिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। 

Bollywood Tadka, Twinkle Khanna Images

Twinkle Khanna Pictures

Bollywood Tadka, Twinkle Khanna Images

Twinkle Khanna Pics

Bollywood Tadka, Twinkle Khanna Images

ट्विंकल खन्ना एक्टर राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। वर्क फ्रंट पर, बॉलीवुड में ट्विंकल का करियर बहुत लम्बे समय तक नहीं रहा। उन्होंने 16 फ़िल्मों जैसे 'बरसात', 'लव के लिए कुछ भी करेगा', 'मेला', और 'बादशाह', में एक्टिंग के बाद फ़िल्में नहीं की। ट्विंकल अब कॉलम लिखती हैं और तीन सबसे अधिक बिकने वाले नॉवेल श्रीमती फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग की राइटर हैं। 

Edited By: Akash sikarwar

Twinkle KhannaAkshay KumarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...