main page

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में जल्द आएगा नया ट्विस्ट, अनुराग के सामने खुल जाएगा राज

Updated 13 November, 2018 11:28:24 AM

प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल ''कसौटी जिंदगी के 2'' में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है। ये फैसला मेकर्स ने सीरियल की टीआरपी रेटिंग को देख कर लिया है। सीरियल की टीआरपी के बुरे हाल को देखते हुए अब मेकर्स ने बड़ा कदम उठाने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही अनुराग को प्रेरणा के नवीन से शादी करने की वजह मालूम चल जाएगी।

मुंबई: प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है। ये फैसला मेकर्स ने सीरियल की टीआरपी रेटिंग को देख कर लिया है। सीरियल की टीआरपी के बुरे हाल को देखते हुए अब मेकर्स ने बड़ा कदम उठाने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही अनुराग को प्रेरणा के नवीन से शादी करने की वजह मालूम चल जाएगी।

 

Bollywood Tadka


सीरियल की शुरुआत से ही अनुराग को इस बात का शक है कि प्रेरणा ने किसी बड़े दबाव के चलते ही नवीन से शादी करने का फैसला किया है। लेकिन अब अनुराग को यह मालूम चल जाएगा कि प्रेरणा ने अपने घरवालों का कर्ज उतराने के लिए नवीन से शादी करने का फैसला किया है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट टेलीचक्कर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अनुराग के सामने इस राज का खुलासे करने में शिवी बड़ी भूमिका निभाएगी। हालांकि अब यह राज पता लगने के बाद अनुराग घरवालों को सामने नवीन का सच कैसे ला पाएगा, यह जानने के लिए फैंस को आने वाले एपिसोड्स की देखने होंगे।

: Konika

twistserialkasautii zindagii kay 2

loading...