main page

क्या डायन चक्र से मुक्त हो पाएगा अंश, गणपति विसर्जन के दौरान शो में आएगा नया ट्विस्ट

Updated 20 September, 2018 06:26:04 PM

टीवी सीरियल ''नज़र'' इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इसे डायन यानि मोनालिसा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें दिखा रहे है कि अंश गणपति का विसर्जन करने आया है, वहीं अंश की मां उसे डायन चक्र से मुक्त कराने की कामना कर रही है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'नज़र' इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। इसे डायन यानि मोनालिसा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें दिखा रहे है कि अंश गणपति का विसर्जन करने आया है, वहीं अंश की मां उसे डायन चक्र से मुक्त कराने की कामना कर रही है। इसके अलावा इसमें दिखाया गया है कि पहले अंश समंदर में डूब जाते है, वहीं कुछ समय बाद वह बाहर आ जाते है। अब देखने ये होगा कि क्या अंश गणपति के विसर्जन के बाद डायन चक्र से मुक्त होते है या नहीं। ये जानने के लिए आपको शो देखना पड़ेगा। 

 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि अंश ने डायन चक्र में पांव रख दिया था। वह तब से ही डायन के वश में है। जानकारी के लिए बता दें कि अंश की शादी भी डायन रूबी से हो गई है, जिसकी वजह से 200 साल पुरानी डायन मोहाना अजाद हो गई है। 

: Konika

twistmonalisanazar

loading...