main page

सीरियल 'ये रिश्ता...' में आएगा नया ट्विस्ट, खुल जाएगी नायरा की सास की पोल

Updated 29 August, 2018 11:05:55 AM

टीवी सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में जल्द ही एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। आने वाले एपिसोड में नायरा की सास सुवर्णा की पोल खुलने वाली है। एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक घर के सभी को पता चल जाएगा कि सुवर्णा की वजह से ही कार्तिक और नायरा का तलाक हुआ है, तो सभी चौंक जाएंगे। इस बात का खुलासा नायरा की दादी सास करेंगी। इसके बाग आपको शो में काफी हंगामा देखने को मिलेगा।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। आने वाले एपिसोड में नायरा की सास सुवर्णा की पोल खुलने वाली है। एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक घर के सभी को पता चल जाएगा कि सुवर्णा की वजह से ही कार्तिक और नायरा का तलाक हुआ है, तो सभी चौंक जाएंगे। इस बात का खुलासा नायरा की दादी सास करेंगी। इसके बाग आपको शो में काफी हंगामा देखने को मिलेगा। 

 

Bollywood Tadka

 


वैसे आपको बता दें जब से नायरा और कार्तिक का तलाक हुआ है, तब से सुवर्णा सांतवे आसमान पर है। शो में आने वाले ट्विस्ट के बाद यह देखना दिलचस्प रहेगा कि अब सुवर्णा के सारे प्लान का क्या होगा। एक तरफ पूरा पर‍िवार जहां नायरा-कार्तिक के तलाक से दुखी है। वही सुवर्णा कार्त‍िक की सगाई आशी से कराने की प्लान‍िंग में है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Yeh Rishta Kya Kehlata Haitwistsecret

loading...