main page

सीरियल 'ये रिश्ता...' में कार्तिक की बहन जल्द बनेगी मां, दोनों परिवार की बढ़ सकती है नजदीकियां

Updated 13 September, 2018 05:30:20 PM

सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब शो को लेकर एक और खबर सामने आई है, इस बार कार्तिक-नायरा परिवार वालों को ये बताने वाले हैं कि वो द‍िल से आज भी एक-दूसरे से जुड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक की बहन कीर्ति सबको ये खुशी सुनाती है कि वो मां बनने वाली है। ये खबर सुनकर गोयनका और सिंघानिया परिवार की खुशियों में चार चांद लग जाते हैं।

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब शो को लेकर एक और खबर सामने आई है, इस बार कार्तिक-नायरा परिवार वालों को ये बताने वाले हैं कि वो द‍िल से आज भी एक-दूसरे से जुड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक की बहन कीर्ति सबको ये खुशी सुनाती है कि वो मां बनने वाली है। ये खबर सुनकर गोयनका और सिंघानिया परिवार की खुशियों में चार चांद लग जाते हैं। कीर्ति की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर जब दोनों परिवार एक साथ खुशियां मनाते हैं तो नायरा और कार्तिक को लगता है कि ऐसे ही धीरे धीरे दोनों परिवार की नजदीकियां बढ़ती चली जाएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

इसी खास मौके पर नायरा और कार्तिक सभी के सामने एक दूसरे का हाथ थामकर कहते है कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हो चुका है, उनका तलाक लेना गलत था लेकिन अब दोनों एक साथ रहना चाहते है। जहां दोनों की बात सुनकर पूरा परिवार खुश हो जाएगा वहीं सुवर्णा नाराज हो जाएगी। अगले ही पल कुछ ऐसा होगा कि हर कोई दंग रह जाएगा। दरअसल सुवर्णा नायरा को माफ कर देगी। इस वाकये के बाद कार्तिक और नायरा सुवर्णा को शुभम के मर्डर केस की सच्चाई बताएंगे। सुवर्णा नायरा को दिल से अपनाएगी और उसके सारे भूल चूक माफ कर देगी।

 

 

: Konika

Yeh Rishta Kya Kehlata Haitwist

loading...