main page

देश के बच्चे भी हुए सोनू सूद की दरियादिली के फैन, गाया एक्टर के लिए स्पेशल सॉन्ग

Updated 29 May, 2020 08:34:41 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हर कोई इस समय सोनू सूद का ही गुणगान कर रहा है। लॉकडाउन के दौरान मुसीबत की घड़ी में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सामने आए सोनू सूद को कोई भगवान मान रहा है को तई उनकी मूर्ति बनाने की योजना बना रहा हैं। वहीं हाल ही में दो छोटे बच्चों ने एक गाने के माध्यम से सोन सूद की जमकर तारीफ की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हर कोई इस समय सोनू सूद का ही गुणगान कर रहा है। लॉकडाउन के दौरान मुसीबत की घड़ी में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सामने आए सोनू सूद को कोई भगवान मान रहा है को तई उनकी मूर्ति बनाने की योजना बना रहा हैं। वहीं हाल ही में दो छोटे बच्चों ने एक गाने के माध्यम से सोन सूद की जमकर तारीफ की है।

Bollywood Tadka

दरअसल, यूट्यूब पर केडी बंधु नाम के एक चैनल पर दो बच्चों ने सोनू सूद की तारीफ में एक 3 मिनट 18 सेकंड का गाना बनाया है। इसमें उन्होंने सोन सूद के द्वारा लॉकडाउन में जरूरतमंदों के लिए किए जा रहे काम के बारे में बताया है। इसके साथ दोनों ने सलमान और अक्षय के नाम का जिक्र करते हुए उनके काम की भा प्रशंसा की हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनू सूद अब तक हजारों प्रवासी मजदूरों को घर भिजवा चुके हैं। उनका कहना है कि वह जब तक हर एक प्रवासी मजदूर उसके घर नहीं पहुंच देते, अपनी मुहिम को जारी रखेंगे। प्रवासियों को घर पहुंचाने के लिए वह 18-18 घंटे मेहनत कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर हेल्प लाइन नंबर बांटा है ताकि बाहर जाने वाले लोग उनसे सम्पर्क कर सकें। सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह मदद मांग रहे हर व्यक्ति को जवाब दे रहे हैं। फिल्मों में विलेन का रोल निभाकर फेमस हुए सोनू सूद रियल लाइफ में हीरो बन गए हैं।

 

: Smita Sharma

sonu soodtwo boyssungspecial songsalman khanakshay kumarcoronaviruslockdownmargent workersBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...