main page

बोनी कपूर के दो और करीबी शख्सों पर किया कोरोना वायरस ने हमला, जाह्नवी और खुशी हैं सुरक्षित

Updated 21 May, 2020 09:44:32 PM

भले ही लॉकडाउन 4.0 में लोगों को कुछ रियायतें दे दी गई हैं, लेकिन इस दौरान भी कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। आए दिन कोरोना केसों में वृद्धि देखने को मिल रही है। हाल ही में कोरोना वायरस ने बोनी कपूर के दो और करीबी शख्सों पर हमला किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भले ही लॉकडाउन 4.0 में लोगों को कुछ रियायतें दे दी गई हैं, लेकिन इस दौरान भी कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। आए दिन कोरोना केसों में वृद्धि देखने को मिल रही है। हाल ही में कोरोना वायरस ने बोनी कपूर के दो और करीबी शख्सों पर हमला किया है। 

Bollywood Tadka
ओशिवारा पुलिस स्टेशन पीआई में दयानंद बांगर इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि बोनी कपूर के नौकर चरण साहू के बाद दो और लोग उनके रेजिडेंस में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें 19 मई को बोनी कपूर ने बताया था कि उनके घर के नौकर चरण साहू कोरोना पॉजिटिव हैं। जिसके बाद उनकी फैमिली (जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर) को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया था। 

 

Edited By: suman prajapati

Twohouse helpsBoney KapoortestedCovid-19positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...