main page

सुशांत केस में सख्त हुए उद्धव ठाकरे के तेवर, बोले-ऺकोई सबूत है तो हमारे पास लाएं,दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

Updated 01 August, 2020 09:15:51 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब राजनीति शुरू हो गई है। एक तरफ जहां सुशांत के फैंस महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर सवालिया निशाना लगा रहे हैं तो वहीं राजनीतिक दल और उसके नेता शिवसेना की अगुवाई वाली महाविकास अघाड़ी सरकार से मांग कर रहे हैं कि मामले की CBI जांच कराई जाए। इन सब चर्चाओं के बीच शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा-ऺइस मामले की निष्पक्ष जांच करने में हम सक्षम हैं।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब राजनीति शुरू हो गई है। एक तरफ जहां सुशांत के फैंस महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर सवालिया निशाना लगा रहे हैं तो वहीं राजनीतिक दल और उसके नेता शिवसेना की अगुवाई वाली महाविकास अघाड़ी सरकार से मांग कर रहे हैं कि मामले की CBI जांच कराई जाए। इन सब चर्चाओं के बीच शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा-ऺइस मामले की निष्पक्ष जांच करने में हम सक्षम हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा यदि किसी के पास कोई सबूत है तो वो  हमारे पास ला सकते हैं और हम आरोपियों से पूछताछ करेंगे और दोषी पाए जाने पर सजा देंगे। इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें।'

Bollywood Tadka

ठाकरे ने विधान सभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस की यह कहते हुए आलोचना की कि उन्होंने 5 साल तक राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में सेवा देने के बावजूद मुंबई पुलिस की क्षमता पर संदेह किया। ' सीएम ने कहा 'राज्य पुलिस और मुंबई पुलिस कोविड-19 महामारी से लड़ रहे हैं। वे कोरोना योद्धा हैं और उन पर भरोसा नहीं करना उनका लिए अपमान है। 

Bollywood Tadka

ठाकरे ने कहा-ऺमैं सभी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को बताना चाहूंगा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा करना चाहिए और जो भी जानकारी आपके पास है (केस के बारे में) वो पुलिस को दें।' उन्होंने कहा कि लोगों को मुंबई पुलिस द्वारा इस हाई-प्रोफाइल मामले में की जा रही मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा करना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने बीते दिनों बिहार के पटना में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। उन्होंने रेहा पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, पैसों को ट्रांसफर करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस सब बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए रेहा ने अपने वकीलों के माध्यम से जारी वीडियो में कहा कि उन्हें भगवान पर और कानून पर भरोसा है।

: Smita Sharma

uddhav thackerayspeaksushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...