main page

Unseen Pictures: सात फेरे लेते हुए छुपाए नहीं छिपी आलिया की खुशी, एक-दूजे में ऐसे खोए लवबर्ड्स किसी का ख्याल नहीं रहा

Updated 16 April, 2022 09:58:31 AM

बी-टाउन के गलियारों में इस समय बाॅलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें छाईं हुईं। जहां अभी तक फैंस कपल की शादी की स्टनिंग तस्वीरों को निहार रहे थे। इसी बीच दुल्हन की बहन शाहीन भट्ट ने कपल की शादी से कुछ और तस्वीरें शेयर कर दी। इतना ही नहीं कपल की फेरे लेते की भी कई तस्वीरें सामने आईं है जो इस समय चर्चा का विषय है। शाहीन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुस्कुरा रहे हैं। लाल पत्तों वाले एक खूबसूरत पेड़ के बीच खड़े होकर रणबीर और आलिया पोज दे रहे

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय बाॅलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें छाईं हुईं। जहां अभी तक फैंस कपल की शादी की स्टनिंग तस्वीरों को निहार रहे थे। इसी बीच दुल्हन की बहन शाहीन भट्ट ने कपल की शादी से कुछ और तस्वीरें शेयर कर दी। इतना ही नहीं कपल की फेरे लेते की भी कई तस्वीरें सामने आईं है जो इस समय चर्चा का विषय है। 

Bollywood Tadka

शाहीन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुस्कुरा रहे हैं। लाल पत्तों वाले एक खूबसूरत पेड़ के बीच खड़े होकर रणबीर और आलिया पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों को एक-दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देखते हुए देख सकते हैं। उनके गले में फूलों की एक सफेद माला है। उन पर गुलाबी पंखुड़ियां बरस रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहीन ने लिखा-'दुनिया में मेरे दो पसंदीदा लोगों ने कल शादी की और हमारी अजीब, खुशमिजाज छोटी को अभी बहुत कुछ अजीब और खुश मिला है। मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा रणबीर आलिया की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें दोनों की हर रस्म को जमकर एन्जॉय करते देख रहे हैं। तस्वीरों से साफ दिख रहा है कि आलिया रणबीर के साथ कितनी खुश हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को आंखों में आंखें डालकर निहारते रहे है। 


सात फेरे लेते हुए नहीं छुपी आलिया की खुशी

Bollywood Tadka

पूजा करते रणबीर आलिया

Bollywood Tadka

आलिया और रणबीर ने शादी के दौरान सब्यसाची मुखर्जी के डिज़ाइन किए हुए आउटफिट्स चुने।आलिया जहां वाइट और गोल्ड साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। वहीं रणबीर व्हाइट शेरवानी में हमेशा की तरह हैंडसम लगे। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

ranbir kapooralia bhattweddingUnseen picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...