main page

2 दिन बाद क्रिसमिस का जश्न: 'क्रिसमस तब है जब तुम हो' बीवी कैटरीना के प्यार में डूबे विक्की, परिवार और दोस्तों संग यूं मनाया जश्न

Updated 29 December, 2023 01:20:26 PM

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल हैं। शादी के बाद से ही दोनों बेहद खुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं। कपल के रिश्ते की खास बात ये है कि दोनों ही एक-दूसरे के धर्म का खूब सम्मान करते हैं। एक ईसाई परिवार से आने के बावजूद कैटरीना अपने पति विक्की के ठेठ पंजाबी परिवार के साथ खूबसूरती से घुलमिल गईं। कैटरीना हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। वहीं विक्की ने भी कैटरीना के धर्म को पूरी तरह अपना लिया है।

 मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल हैं। शादी के बाद से ही दोनों बेहद खुशी से अपना जीवन बिता रहे हैं। कपल के रिश्ते की खास बात ये है कि दोनों ही एक-दूसरे के धर्म का खूब सम्मान करते हैं। एक ईसाई परिवार से आने के बावजूद कैटरीना अपने पति विक्की के ठेठ पंजाबी परिवार के साथ खूबसूरती से घुलमिल गईं। कैटरीना हर त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। वहीं विक्की ने भी कैटरीना के धर्म को पूरी तरह अपना लिया है।

Bollywood Tadka

यही वजह है कि काम से लौटते ही 2 दिन बाद विक्की ने कैटरीना संग क्रिसमिस का त्योहार मनाया। विक्की-कैटरीना ने परिवार और दोस्त नेहा धूपिया और अंगद बेदी संगक्रिसमिस का जश्न मनाया जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस जश्न की एक तस्वीर विक्की ने इंस्टा पर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में विक्की कैटरीना का बाहों में लिए उनके माथे को प्यार से चूम रहे हैं। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

विक्की और कैटरीना मैचिंग व्हाइट कलर की प्लेन टी-शर्ट पहने हुए हैं।विक्की ने सेंटा वाली बड़ी सी कैप लगाई है तो वहीं कैटरीना ने छोटी सी कैप लगाई है। फोटो के बैकग्राउंड में बड़ा सा क्रिसमस ट्री और खूबसूरत डेकोशन भी नजर आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा-'क्रिसमस तब है जब तुम यहां पर हो।'

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में विक्की को मां वीना, भाई सनी कौशल और अंगद बेदी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। इस तस्वीर में विक्की मां के माथे को चूम रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

विक्की और कैटरीना की शादी 9 दिसंबर , 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में की थी।इस शादी में परिवार के लोग, करीबी रिश्तेदार और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। वहीं विक्की हाल ही में रिलीज फिल्म 'डंकी' में नजर आए। इसमें शाहरुख खान और तापसी पन्नू भी थे। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था।

 

Content Writer: Smita Sharma

Vicky KaushalKatrina KaifUnseen picturesChristmas celebrationAngad BediNeha DhupiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...