main page

Unseen Pictures: शादी में राॅयल राजकुमारी की तरह सजी थीं परिणीति चोपड़ा, लाइट्स के नीचे राघव संग दिया 'हैप्पी पोज'

Updated 06 October, 2023 12:19:58 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साबित कर दिया कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। दो पूरी तरह से अलग-अलग क्षेत्रों से होने के बावजूद भी दोनों की जोड़ी खूबसूरत लगती है।  रागनीति, जैसा कि उनके फैंस कहते हैं, शादी के बंधन में बंधने के बाद से सातवें आसमान पर हैं। गौरतबल है कि कपल ने  24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में अपने करीबियों के बीच शादी रचाई थी। अब तक कपल की शादी की  कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया। वहीं अब कपल के  आधिकारिक विवाह फोटोग्राफर, द हाउस ऑन द क्ल

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साबित कर दिया कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। दो पूरी तरह से अलग-अलग क्षेत्रों से होने के बावजूद भी दोनों की जोड़ी खूबसूरत लगती है।  रागनीति, जैसा कि उनके फैंस कहते हैं, शादी के बंधन में बंधने के बाद से सातवें आसमान पर हैं। गौरतबल है कि कपल ने  24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में अपने करीबियों के बीच शादी रचाई थी।

Bollywood Tadka

अब तक कपल की शादी की  कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया। वहीं अब कपल के  आधिकारिक विवाह फोटोग्राफर, द हाउस ऑन द क्लाउड्स ने उनकी स्वप्निल शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की जो हर किसी का दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में, उस समय दुल्हन बनने जा रही परिणीति को कैमरे के लिए एक शाही अंदाज में पोज देते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में परी की दुल्हन की एंट्री का एक मोनोक्रोमैटिक दृश्य दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

एक अन्य तस्वीर में परिणीति के भाई सहज चोपड़ा और शिवांग चोपड़ा को उनका इंतजार करते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में, लोकप्रिय डिजाइनर, मनीष मल्होत्रा को सीढ़ियों से नीचे उतरते समय परी का घूंघट पकड़े हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस को नीचे देखते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। बिना किसी शक के, परी अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन साबित हुई। अगली तस्वीर में परिणीति को गलियारे से नीचे चलते हुए शरमाते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

अगली तस्वीर की जयमाला की है जिसमें कपल बेहद खुश दिख रहा है।
Bollywood Tadka
हालांकि सीरीज़ की आखिरी तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा तस्वीर में, राघव और परिणीति को हवा में हाथ उठाए खुशी से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इसमें कोई संदेह नहीं कि वे स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह दिखते थे।

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti ChopraRaghav ChadhaUnseen picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...