main page

नीतू सिंह की चूड़ा सेरेमनी में दुल्हन की तरह सज धज कर पहुंची थी रेखा, देखें Unseen Pics

Updated 08 May, 2020 10:31:37 AM

थ्रोबैक तस्वीरें हमेशा सोने की तरह  होती हैं। चाहे हम अपने बचपन में अपने सितारों की तस्वीरें देखें या जब वे छोटे थे। बाॅलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा आज भी उतनी खूबसूरत हैं, जितनी पहले हुआ करती हैं। हाल ही में रेखा की उनकी जवानी के दिनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में उनका अंलग ही अं

मुंबई: थ्रोबैक तस्वीरें हमेशा सोने की तरह  होती हैं। चाहे हम अपने बचपन में अपने सितारों की तस्वीरें देखें या जब वे छोटे थे। बाॅलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा आज भी उतनी खूबसूरत हैं, जितनी पहले हुआ करती हैं। हाल ही में रेखा की उनकी जवानी के दिनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में उनका अंलग ही अंदाज देखने को मिल रहा हैष ये तस्वीरें नीतू कपूर की चूड़ा सेरेमनी की हैं।

Bollywood Tadka

 रेखा नीतू की काफी क्लोज फ्रेंड हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में रेखा चूड़ा सेरेमनी की कुछ रस्में निभाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो ग्रीन कांजीवरम साड़ी में वे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। हाथों में चूड़ियां, मांग टीका, गले में नेकलेस, नथ उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka

बता दें कि 90 के दशकों की मशहूर एक्ट्रेस रेखाने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। 65 की रेखा आज भी अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आज भी रेखा के फैंस उनकी एक झलक देखने को लिए बर्कार रहते हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रेखा को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में स्पेशल सॉन्ग में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर हैं।  

: Smita Sharma

RekhaNeetu KapoorChooda Ceremonyrishi kapoorUnseen PicturesBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...