main page

'लड़कियों को ऐसा पति चाहिए, जो अच्छी नौकरी करता हो..सोनाली कुलकर्णी के बयान पर इस एक्ट्रेस ने दिया जवाब, कहा-इसमें बुरा क्या..

Updated 18 March, 2023 03:54:42 PM

एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी अपने एक बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, सोनाली कुलकर्णी ने मॉडर्न वीमेन के बारे में कहा कि महिलाएं घर की फाइनेंशियल पोजीशन में कोई इनपुट नहीं देती हैं। वो एक अच्छी कमाई करने वाले, सुलझे हुए हसबैंड की कामना करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने लड़कियों को 'आलसी' भी बताया था। सोनाली के इस बयान पर कई यूजर्स जमकर रोष जता रहे हैं तो कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है। इसी बीच उर्फी जावेद ने भी सोनाली के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी अपने एक बयान को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, सोनाली कुलकर्णी ने मॉडर्न वीमेन के बारे में कहा कि महिलाएं घर की फाइनेंशियल पोजीशन में कोई इनपुट नहीं देती हैं। वो एक अच्छी कमाई करने वाले, सुलझे हुए हसबैंड की कामना करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने लड़कियों को 'आलसी' भी बताया था। सोनाली के इस बयान पर कई यूजर्स जमकर रोष जता रहे हैं तो कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा है। इसी बीच उर्फी जावेद ने भी सोनाली के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka


हाल ही में इंटरव्यू में सोनाली कुलकर्णी ने कहा कि हमारे समाज में बहुत सारी लड़कियां काफी आलसी हैं। उनको ऐसा बॉयफ्रेंड ऐसा पति चाहिए, जिसके पास अच्छी नौकरी हो, जिसके पास अपना घर हो, जिसको यह पता हो कि उसे इन्क्रिमेंट्स मिलने वाले हों। आपको बता दूं कि उस लड़की में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह कह पाए कि मैं क्या करूंगी, जब तुम मुझसे शादी करोगे।

 

सोनाली ने आगे कहा, ‘मैं सभी लोगों से यह कहना चाहती हूं कि आप सभी के घर में ऐसी लड़कियां, ऐसी स्त्री को बढ़ावा दीजिए जो सक्षम बन सके, जो खुद के लिए कमा सकें, जो यह कह पाएं कि हमें घर में नया फ्रिज लेना है तो आधे पैसे तुम दो और आधे पैसे मैं दूंगी। मैं झगड़ा करने को नहीं कह रही हूं। झगड़ा करने की बात नहीं कह रही हूं, लेकिन उसमें इतनी काबिलियत हो कि वह लड़की खुद पर निर्भर रहे ना की किसी और पर।’

Bollywood Tadka

 

सोनाली ने अपने पति के बारे में बताते हुए कहा कि उनके पति ने जब कमाना शुरू किया तब वह 20 साल के ही थे, जबकि आजकल की लड़कियां 25 साल, 27 साल की हो जाती हैं, तब तक सोचती रहती हैं और अपनी शादी के बाद अपने पति पर प्रेशर डालती रहती हैं कि हनीमून इंडिया में नहीं विदेश में चाहिए। अब कोई उनसे पूछे कि उनका सारा खर्च कौन उठाएगा। आपको बेहतर जिंदगी चाहिए तो आपको ही कमाना पड़ेगा ना। आप खुद नौकरी क्यों नहीं ढूंढती हैं।

 

सोनाली कुलकर्णी के इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए उर्फी जावेद ने अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा, 'आपने जो भी कहा, वो बेहद असंवेदनशील है। आप आज की मॉडर्न महिलाओं को आलसी कह रही हैं, जबकि वो न सिर्फ अपना काम बल्कि उसके एक साथ अपने घर को भी संभाल रही हैं? ऐसे में अगर वो चाहती हो कि उसका पति अच्छा पैसा कमाने वाला हो तो इसमें क्या बुरा है। आदमियों ने सदियों तक महिलाओं को सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन समझा और हां, शादी की सबसे जरूरी वजह रही- दहेज। लड़कियों, तुम मांगने या डिमांड करने में बिलकुल भी डरना मत। हां आप सही हो कि लड़कियों को काम करना चाहिए, लेकिन ये प्रिवलेज सभी को नहीं मिलता है। शायद आप इसे देख नहीं पा रही हो।'

 


उर्फी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Uorfi JavedrepliedSonali KulkarnistatementgirlsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...