main page

Controversy: 'तांडव' के मेकर्स होंगे गिरफ्तार! पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची UP पुलिस

20 January, 2021 02:06:06 PM

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की सीरीज ''तांडव'' को लेकर हो रहा हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा। सीरीज पर पर धार्म‍िक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले में सीरीज के डायरेक्टर माफी भी मांग चुके हैं। उन्होंने सीरीज के विवादित सीन को हटाने के लेकर भी बयान दिया है। लेकिन इसी बीच 6 शहरों में एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंच गई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की सीरीज 'तांडव' को लेकर हो रहा हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा। सीरीज पर पर धार्म‍िक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले में सीरीज के डायरेक्टर माफी भी मांग चुके हैं। उन्होंने सीरीज के विवादित सीन को हटाने के लेकर भी बयान दिया है। लेकिन इसी बीच 6 शहरों में एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंच गई है।

Bollywood Tadka

लखनऊ के हजरतगंज से चार पुलिस अधिरकारी मुंबई आए हैं। ये अधिकारी सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र, अमेजन की हेड अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु किशन मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी से पूछताछ करेंगे।

Bollywood Tadka

इस मामले में इन सभी को आरोपी बनाया गया। इसके खिलाफ लगी धाराओं को देख कर गिरफ्तारी की संभावना जताई जा रही हैं। बुधवार को इन सबसे पूछताछ होगी। अब इस समय सभी की नजर पुलिस की कार्रवाई पर है। इसी पूछताछ पर निर्भर रहेगा कि तांडव के मेकर्स की मुसीबत बढ़ती है या फिर कम होगी। 

Bollywood Tadka

यह विवाद जीशान आयूब और उनके एक सीन को लेकर देखने के बाद हुआ है। सीरीज के पहले ही एपिसोड में जिस अंदाज में जीशान भगवान शिव बन स्टेज से बयानबाजी कर रहे हैं उसे देख संत समाज लोग काफी नराज हैं।

Bollywood Tadka

इस पूरे विवाद मुद्दे पर सियासत भी जमकर होती दिख रही है महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि उन्हें सीरीज को लेकर शिकायत मिली है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि वे ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कोई कड़ा कानून लाए। 


ali abbas zafaraparna purohitinterrogateUp Policetandavsaif ali khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...