main page

भूषण कुमार और गिप्पी ग्रेवाल की अगली फिल्म 'डाका' की शूटिंग का हुआ शुभारंभ!

Updated 21 February, 2019 03:10:18 PM

पंजाबी फिल्म के निर्माण की अपनी घोषणा के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज और पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की हम्बल मोशन पिक्चर्स के पहले संयुक्त प्रोडक्शन ''डाका'' की शूटिंग आज से शुरू हो गई है

नई दिल्ली। पंजाबी फिल्म के निर्माण की अपनी घोषणा के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज और पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल की हम्बल मोशन पिक्चर्स के पहले संयुक्त प्रोडक्शन 'डाका' की शूटिंग आज से शुरू हो गई है।

 

जट्ट जेम्स बॉन्ड के बाद, गिप्पी ग्रेवाल और जरीन खान डकैती पर आधारित इस फिल्म में एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। बलजीत सिंह देव द्वारा निर्देशित फिल्म 'डाका' की शूटिंग आज से चंडीगढ़ में शुरू हो गयी है। बलजीत इससे पहले गिप्पी की 'मंजे बिस्तरे' का भी निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की कहानी स्वयं गिप्पी ग्रेवाल द्वारा लिखी है जबकि डायलॉग नरेश कथूरिया ने लिखे हैं। 

Bollywood Tadka

 

भूषण कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर पंजाबी गायक-अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के साथ सहयोग की खबर की घोषणा करते हुए लिखा, 'Happy to announce that Gippy Paaji & I are jointly producing #Daaka which goes on floors today! @igippygrewal @zareen_khan @TSeries #HumbleMotionPictures #BaljitSinghDeo #KrishanKumar #RavneetKaurGrewal'

 

हाल ही में, फिल्म निर्माता ने कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अभिनीत अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी। इसके अलावा, साल 2019 फिल्मों से भरा साल नजर आ रहा है जहां भूषण कुमार की टी-सीरीज रूल ब्रेकर्स, बाटला हाउस, भारत, अर्जुन पटियाला, तानाजी, दे दे प्यार दे, कबीर सिंह इत्यादि जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म 'डाका' भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, गिप्पी ग्रेवाल और रणवीत कौर ग्रेवाल द्वारा निर्मित है।

: Chandan

daakabhushan kumargippy grewalt seriesडाकाबॉलीवुड फिल्म डाकाभूषण कुमारगिप्पी ग्रेवालbollywood film daaka

loading...