main page
FacebookTwitterg+Mail

इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर 'उरी' का अब तमिल, तेलुगु और मलयालम में बनेगा रीमेक

22 January, 2019 05:01:30 PM

बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता के बाद, आरएसवीपी की 2019 की पहली हिट ''उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'' को तमिल, तेलुगु और मलयालम में बनाया जाएगा। इस साल की पहली हिट उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अपने जोश को ऊंचा रखते हुए जीत का आनंद ले रही है।

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता के बाद, आरएसवीपी की 2019 की पहली हिट 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को तमिल, तेलुगु और मलयालम में बनाया जाएगा। इस साल की पहली हिट उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अपने जोश को ऊंचा रखते हुए जीत का आनंद ले रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

'उरी' के निर्माता रोनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी की पूरी टीम को दक्षिण के कई निर्माताओं से फोन आए हैं, जो फिल्म को अपनी भाषा में बनाने की इच्छा रखते हैं और फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं। जिसके कारण फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के अधिकार उच्च मूल्य पर बेचे गए हैं।'

'उरी: सर्जिकल स्ट्राइक' उस सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिन्हें 2016 में भारतीय सेना ने अंजाम दिया था। मुख्य अभिनेता विक्की कौशल की यह पहली एक्शन फिल्म है। विक्की के अलावा मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम और कीर्ति कुलहरि जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ, 'उरी' दर्शकों का दिल जीत रही है।

आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज हो चुकी है और अब फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है।  


uriuri success partyuri box office collection uri remake in telguuri remake in malyalamtelgu remake in tamilvicky kaushal 50 crore club uri box office collection
loading...