main page

CBIForSSR: उर्मिला का सीबीआई पर तंज, बोली 'दाभोलकर मर्डर केस में 7 साल बाद भी मास्टरमाइंड तक नहीं पहुंच पाई'

Updated 21 August, 2020 05:18:35 PM

फैंस की लाखों कोशिशों के बाद आखिर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी मिल ही गई। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का सुशांत के फैंस और स्टार्स ने ने दिल खोलकर स्वागत किया और सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की। सुशांत केस में सीबीआई की मंजूरी को लेकर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट सामने आया है और उन्हें सीबीआई को लेकर निशाना साधा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की लाखों कोशिशों के बाद आखिर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी मिल ही गई। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का सुशांत के फैंस और स्टार्स ने ने दिल खोलकर स्वागत किया और सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की। सुशांत केस में सीबीआई की मंजूरी को लेकर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का ट्वीट सामने आया है और उन्हें सीबीआई को लेकर निशाना साधा है। 

Bollywood Tadka


उर्मिला ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड में 7 साल बाद भी सीबीआई (CBI) असली मास्टरमाइंड तक पहुंचने में फेल हो गई। लेकिन ऐसे लोगों की आवाज अब और तेज गूंजेगी। आज मैं उन सभी महान लोगों की आवाज़ को याद करती हूं जिनकी वजह से उनकी हत्या कर दी गई, गोविंद पानसरे, एम कलबुर्गी और गौरी लंकेश।'

Bollywood Tadka
बता दें नरेंद्र अच्युत दाभोलकर एक डॉक्टर थे और साथ ही वो अंधविश्वास के खिलाफ लोगों का जागृत करने का काम भी करते थे। उन्होंने साल 1989 में महाराष्ट्र अंधविश्वास निर्मूलन समिति भी बनाई थी, जिसके वो अध्यक्ष थे। सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे दाभोलकर कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी थी। 20 अगस्त 2013 को पुणे में जब वो सुबह के समय टहलने निकले, तब उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

: suman prajapati

Urmila Matondkar targetsCBIDabholkar casereachmastermindBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...