main page

बच्चों को बोर्डिंग स्कूल भेजने के बाद डिप्रेशन में चली गई थी उर्वशी, 17 की उम्र में दो बेटों की मां बन गई थी एक्ट्रेस

18 May, 2020 09:20:15 AM

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उर्वशी स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी में कमोलिका का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो गई थीं। उन्होंने अपने इस किरदार के जरिए सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करती आ रही है। हालांकि उर्वशी ढोलकिया की निजी जिंदगी जरुर उतार-चढ़ावों से भरपूर रही है। उर्वशी सिंगल मदर हैं और अपने जुड़वां बच्चों को एक्ट्रेस ने अकेले ही पाला है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। उर्वशी स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी में कमोलिका का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो गई थीं। उन्होंने अपने इस किरदार के जरिए सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करती आ रही है। हालांकि उर्वशी ढोलकिया की निजी जिंदगी जरुर उतार-चढ़ावों से भरपूर रही है। उर्वशी सिंगल मदर हैं और अपने जुड़वां बच्चों को एक्ट्रेस ने अकेले ही पाला है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र में शादी चाई थी। वह 17 की उम्र में जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं। वहीं शादी के 2 साल बाद एक्ट्रेस का तलाक हो गया।ऐसे में उम्र भर अपने बच्चों की अकेले परवरिश और देखभाल करने से लेकर उनके बचपन के किस्से तक उर्वशी ने एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल पिंकविला के साथ शेयर किए।

Bollywood Tadka

इस दौरान उर्वशी ने अपनी लाइफ का एक चौंकाने वाला करते हुए बताया कि वो अपने बच्चों को बढ़ते हुए देख ही नहीं पाई हैं। इंरव्यू में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया जब उनके दोनों बच्चे महज 8 साल के थे जब उन्होंने उन्हे बोर्डिंग में भेज दिया था। इसकी वजह थी उनपर अकेले दोनों बच्चों की जिम्मेदारी। उर्वशी ने आगे कहा-'उस दौरान जब वो काम करती थी तो बच्चे पीछे से अकेले रहा करते थे।

Bollywood Tadka

इसीलिए वो उनके साथ रहकर भी उन्हें वक्त नहीं दे पा रही थी। तो ऐसे में उनकी मां ने उन्हें समझाया था कि बच्चों को अनुशासन वाली जिंदगी देना कहीं ज्यादा जरुरी है जो वो साथ में रखकर नहीं दे पा रही है। ऐसे में उन्हें भी बच्चों के भविष्य के लिए ये फैसला सही लगा था। लेकिन बच्चों को बोर्डिंग भेजने के बाद वो बुरी तरह से टूट गई थी।'

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने कहा-'सही बताउं तो मुझे मेरे बच्चों के बचपन के बारे में ज्यादा नहीं पता ये कुछ ऐसा है जो मेरे दिमाग में नहीं आता। मैंने मुश्किल से ही उन्हें उस वक्त बढ़ते हुए देखा था। मुझे उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजना पड़ा। मेरे पास कोई और रास्ता भी नहीं था। मैं कभी अपने फैसले से खुश नहीं थी। इसके बाद मैं एक बहुत बड़े डिप्रैशन में चली गई थी। लेकिन फिर भी मुझे ये फैसला उनके भविष्य के लिए लेना ही पड़ा था।'

Bollywood Tadka

बता दें कि उर्वशी कसौटी की कोमोलिका से लेकर कभी सौतन, कभी सहेली जैसी कई हिट टीवी शोज के जरिए सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करती आ रही है। वह हाल ही में अपने एक्स अनुज सचदेवा के साथ नच बलिए में नजर आईं थी। उर्वशी सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी मस्ती करते की वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 


urvashi dholakiadepressionsendingsonsboarding schoolsingle motherSagar DholakiaKshitij DholakiaLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...