main page

Pics: 'लव आजकल' की स्क्रीनिंग में छाए बॉलीवुड स्टार्स, उर्वशी से लेकर कृति के लुक ने बटोरीं सुर्खियां

Updated 14 February, 2020 02:53:36 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीजिंग से पहले मेकर्स ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा बाकी बॉलीवुड स्टार्स का भारी जमावड़ा देखने को मिला। इस दौरान स्टार्स परफेक्ट अंदाज में फिल्म की स्क्रीनिंग अटैंड करने पहुंचे।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीजिंग से पहले मेकर्स ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की। स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा बाकी बॉलीवुड स्टार्स का भारी जमावड़ा देखने को मिला। इस दौरान स्टार्स परफेक्ट अंदाज में फिल्म की स्क्रीनिंग अटैंड करने पहुंचे। तो आईए डालते हैं एक नजर स्क्रीनिंग में पहुंचे स्टार्स के लुक पर...

Bollywood Tadka
स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस यामी गौतम का बोल्ड लुक देखने को मिला। इस दौरान यामी शॉर्ट्स के ऊपर चेक ब्लेजर कैरी किए हुए नजर आईं। एक्ट्रेस का बेबी कट हेयर उनके लुक को बेहद खूबसूरत बना रहा है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस डायना पेंटी ब्लैक कलर की आउटफिट में स्टनिंग नजर आईं। 

Bollywood Tadka
'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस कृति खरबंदा का इस दौरान ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। इस दौरान कृति ग्रीन चेक आउटफिट में फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने गॉर्जियस लुक से खूब सुर्खिया बटोरीं। 

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस जरीन खान भी रेड कलर की ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस आरुषि शर्मा का भी इस दौरान स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka
फिल्म स्टार रणदीप हुड्डा ने स्क्रीनिंग में पेपराज़ी के सामने जमकर पोज दिए।

Bollywood Tadka
इसी बीच कार्तिक आर्यन की फैमिली भी स्क्रीनिंग अटैंड करने वहां पहुंची। 
 

Edited By: suman prajapati

urvashikritistarsspottedlove aajkalscreeningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...