main page

उर्वशी रौतेला ने पूरे किए इंस्टाग्राम पर 35 मिलियन फॉलोअर्स, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

Updated 23 March, 2021 11:46:30 AM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 35 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। उर्वशी ने तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 35 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। उर्वशी ने तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन जैकेट और ब्लू  ट्राउजर में नजर आ रही है। जिसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं। कैप से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी अच्छी लग रही है। एक्ट्रेस बर्फ के बीच याक पर बैठ कर पोज दे रही है।  तस्वीरें शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- 'इंस्टग्राम पर मेरे 35 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स की संख्या पहुंचाने के लिए थैक्यू। याक पर मेरा यह फेवरेट पोज है और आपका पोज क्या है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो उर्वशी बहुत जल्द वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली है। इसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। इस सीरीज में उर्वशी, इंस्पेक्टर अविनाश की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Urvashi Rautelacompletes35 million followersInstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...