main page

Viral Photos: उर्वशी रौतेला ने की कायली जेनर की ड्रेस कॉपी

Updated 22 February, 2019 10:51:33 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और जॉन अब्राहम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जहां जॉन कैजुअल लुक में नजर आ रहे है, वहीं उर्वशी ने पिंक कलर की हॉट ड्रैस पहनी हुई है। अपनी इसी ड्रेस की वजह से उर्वशी ट्रोल हो गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और जॉन अब्राहम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जहां जॉन कैजुअल लुक में नजर आ रहे है, वहीं उर्वशी ने पिंक कलर की हॉट ड्रैस पहनी हुई है। अपनी इसी ड्रेस की वजह से उर्वशी ट्रोल हो गई है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, उर्वशी ने जो ड्रैस पहनी है, वैसी ही सेम ड्रेस हॉलीवुड स्टार कायली जेनर ने पहनी है। बताया गया है कि काइली ने ये ड्रेस अपने बर्थडे पर पहनी थी। जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी ने कायली की ड्रेस की फेक कॉपी पहनी है। 

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो उर्वशी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी। वायरल हो रही ये तस्वीर फिल्म के सेट की ही है। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

urvashi rautela hindi newscopykylie jenner hindi newsdressBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...