main page

उर्वशी रौतेला के हुए 46 मिलियन फॉलोअर्स, क्रेज़ीएस्ट फैन ने दिया ये अनमोल तोहफा

Updated 10 March, 2022 05:55:34 PM

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हे जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन का आंकड़ा पार किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हे जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है। उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन का आंकड़ा पार किया है। उर्वशी इंस्टाग्राम की असली क्वीन मानी जाती हैं। वह हमेशा अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को अपनी दिनचर्या के बारे में अपडेट देती रहती हैं।                    

हाल ही में उर्वशी रौतेला एक इवेंट में मौजूद थीं जहां उनके एक फैन ने उन्हें उनका स्टैच्यू देकर सम्मानित किया. उर्वशी ने अपने फैन के प्यार को सराहना करने के लिए अपना इंस्टाग्राम पर वह तेजस्वी वीडियो पोस्ट करते हुवे लिखती है, "I LOVE U GUYS  आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद, विशेष रूप से इस प्रतिमा को बनाने और उपहार में देने के लिए। मेरे अच्छे , बुरे, खुशी या गम के  समय में भी  में  हमेशा के लिए यह अद्भुत यादों को संजो कर रखूंगी।  जिस आधार पर पूरी दुनिया खड़ी है वह एक महिला है। महिला दिवस की शुभकामनाएं।" यह मूर्ति को पूरा करने में 5 दिन लगे। उर्वशी वास्तव में कई दिलों पर राज करती है और लोगों को हर दिन खुद को और बेहतर बनाने के लिए प्रेरित करती हे।             

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। उर्वशी सरवना के साथ 'द लीजेंड' के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Urvashi Rautela46 million followerspriceless giftउर्वशी रौतेला

loading...