main page

उर्वशी रौतेला की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें हुई वायरल, आप भी डालें एक नज़र

Updated 30 May, 2019 01:49:02 AM

''फेमिना मिस इंडिया 2019'' की शुरुआत हो चुकी है और इसी इवेंट में शामिल हुईं उर्वशी रौतेला ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उर्वसी की इन तस्वीरों को काफी पंसद....

मुंबईः 'फेमिना मिस इंडिया 2019' की शुरुआत हो चुकी है और इसी इवेंट में शामिल हुईं उर्वशी रौतेला ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उर्वसी की इन तस्वीरों को काफी पंसद पसंद किया जा रहा है।
Bollywood Tadka
बता दें ये तस्वीरें उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर साझा किया है।
Bollywood Tadka
जिसमें बताया गया है कि वह एक ब्यूटी प्रतियोगिता में नजर आईं। जहां वह गोल्डन ड्रेस में बोल्ड लुक कैरी किए दर्शकों को हैरान करती दिखीं।
Bollywood Tadka
उर्वशी रौतेला की फोटो की बात करें तो वह स्टेज पर नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। ये ड्रेस काफी ग्लैमरस है।
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
 आप सभी को यह भी बता दें कि उर्वशी ने मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था और इसके बाद 'सिंह साब द ग्रेट' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया।

: Pawan Insha

urvashi rautelaurvashi rautela picsUrvashi Rautela Imagesbollywood newsbollywood hindi khabarbollywood masalabollywood tadkabollywood top news

loading...