main page

यूजर ने ट्वीट कर सोनू सूद से मांगा इलेक्शन टिकट, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Updated 17 September, 2020 01:48:33 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जिसने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर एक्टर से मदद की गुहार लगाई। सोनू ने  अपना मदद हाथ आगे बढ़ाया है। लेकिन इसमें कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू से अजीबो-गरीबो चीजों की मांग करते रहते हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जिसने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर एक्टर से मदद की गुहार लगाई। सोनू ने  अपना मदद हाथ आगे बढ़ाया है। लेकिन इसमें कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू से अजीबो-गरीबो चीजों की मांग करते रहते हैं। जिसका सोनू बहुत मजेदार तरीके से जवाब देते हैं। हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद से इलेक्शन का टिकट मांगा है। जिसका सोनू ने बहुत मजेदार तरीके से जबाव दिया। 

Bollywood Tadka
यूजर ने लिखा-"सोनू सर इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है! और जीत कर सेवा करनी है, बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे #भाजपा से #टिकट दिला दो।" ये ट्वीट देखकर सोनू सूद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने रीट्वीट करते हुए लिखा- "बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।"

Bollywood Tadka
 वही सोनू को टैग करके इस तरह का ट्वीट करने के लिए अन्य यूजर ने उस यूजर की क्लास लगा दी। एक यूजर ने उसे जवाब देते हुए लिखा, "सर सेवा करने के लिए राजनेता बनना जरूरी नहीं है... और कम से कम सोनू भाई को टैग करके ऐसे काम मत करो... वो खुद एक मिसाल हैं बिना स्वार्थ के सेवा करने वालों की.. दिल से बहुत आभार हैं आपको सोनू सूद।"

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Usersought election ticketSonu SoodactorgivefunnyreplyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...