main page

Bigg boss14: पहली कंन्फर्म कंटेस्टेंट बनीं निक्की तंबोली तो भड़के यूजर्स, बोले 'सीनियर्स समझते हैं कि दर्शक अंधे हैं'

Updated 11 October, 2020 01:12:59 PM

बिग बॉस 14'' में कंटेस्टेंट निक्की तंबोली काफी चर्चा में हैं। शो के वीकेंड का वार में पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। तूफानी सीनियर्स के फैसले ने निक्की तंबोली को घर का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट बना दिया है। इस फैसले से निक्की तंबोली बहुत खुश नजर आईं। अब निक्की तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के फैसलों से पहले सलाह दे सकेंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 14' में कंटेस्टेंट निक्की तंबोली काफी चर्चा में हैं। शो के वीकेंड का वार में पहले कंफर्म कंटेस्टेंट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। तूफानी सीनियर्स के फैसले ने निक्की तंबोली को घर का पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट बना दिया है। इस फैसले से निक्की तंबोली बहुत खुश नजर आईं। अब निक्की तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के फैसलों से पहले सलाह दे सकेंगी। इस फैसले से निक्की के चेहरे पर खुशी साफ नजर आई, लेकिन निक्की का जीतना बिग बॉस के फैंस को पसंद नहीं आया और वो उन्हें ट्रोल करने लग गए।

Bollywood Tadka


फैंस सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली के साथ साथ तूफानी सीनियर्स को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने निक्की तंबोली को जीताने के लिए कोई खेल खेला है।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने इस फैसले पर लिखा, ' सीनियर्स ने सरासर गलत फैसला लिया। जब सीनियर्स ने टास्क सही से देखा ही नहीं तो वो किसी को गेम से बाहर कैसे कर सकते हैं। ऐसे में अगर रुबीना दिलाइक पूरे घरवालों पर पानी डालती तो क्या ये सीनियर्स सबको खेल से बाहर कर देते। निक्की तंबोली को जीताने के लिए इन सीनियर्स ने ये खेल खेला है।'

Bollywood Tadka


दूसरे ने लिखा, क्यों सभी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान बिग बॉस 14 घर में निक्की तम्बोली को जीताने में लगे हुए हैं? राष्ट्र जानना चाहता है।

Bollywood Tadka


वहीं अन्य ने लिखा, 'सीनियर्स समझते हैं कि दर्शक अंधे हैं। इनको पता होना चाहिए कि इस शो के फैंस हर जीच को बड़ी ही बारीकी से देखते हैं। हमें पता है कि इम्यूनिटी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने भेदभाव किया है। 

: suman prajapati

usersNikki Tambolifirst confirmedcontestantBigg Boss 14TV Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTV Celebrity Hindi News

loading...