main page

अक्षय ने की राम मंदिर निर्माण के लिए दान देने की अपील,लोग बोले-'किसान आंदोलन में कितना दिया'

18 January, 2021 11:09:39 AM

बाॅलीवड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वह कभी भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते। चाहे कोरोना के लिए पैसों की मदद हो या फिर बाढ़ पीड़ितों की मदद की बात हो।

मुंबई: बाॅलीवड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। वह कभी भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते। चाहे कोरोना के लिए पैसों की मदद हो या फिर बाढ़ पीड़ितों की मदद की बात हो।

Bollywood Tadka

हाल ही में अब एक्टर ने एक और बार डोनेशन दिया है। दरअसल अयोध्या में बनने जा रहे प्रभु श्री राम मंदिर के लिए अक्षय ने योगदान दिया है और लोगों से भी एक अपील की है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि बहुत खुशी की बात है कि अयोध्या में हमारे श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो चूका है...अब योगदान की बारी हमारी है। मैंने शुरुआत कर दी है, उम्मीद है आप भी साथ जुड़ेंगे। जय सियाराम। जहां कुछ लोग अक्षय के इस काम की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने अक्षय को ट्रोल करते हुए लिखा-ये वही है जो बोला था कि मंदिरों में चंदा या दान न करें। इसने वैष्णो देवी जाना भी छोड़ दिया था।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा -किसान आंदोलन में कितना दान दिया था पाजी। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो खिलाड़ी कुमार 'बच्चन पांडे' ,'अतरंगी रे' ,'सूर्यवंशी', 'बेल बॉटम',, 'रक्षा बंधन', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्म में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka


akshay kumarusers trolledcontributedconstructionram mandirBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...