main page

'राज एडल्ट कांड' के बीच शिल्पा शेट्टी ने पूछा- 'ना चोरी की, ना किया गलत काम' तो यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Updated 21 July, 2021 01:53:18 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट स्कैंडल में फंसने के बाद 3 दिन की पुलिस कस्टडी में हैं। राज कुंद्रा को भायकुला जेल में रखा गया है। वहीं राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। पति के इस शर्मनाक कांड पर अभी तक शिल्पा शेट्टी का कोई बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच शिल्पा ने लोगों से सवाल करते हुए पूछा-''ना चोरी की, ना चैन चुराया...किया गलत क्या काम…हंगामा हो गया।''शिल्पा की इस बात पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट स्कैंडल में फंसने के बाद 3 दिन की पुलिस कस्टडी में हैं। राज कुंद्रा को भायकुला जेल में रखा गया है। वहीं राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। पति के इस शर्मनाक कांड पर अभी तक शिल्पा शेट्टी का कोई बयान सामने नहीं आया है।  

Bollywood Tadka

इसी बीच शिल्पा ने लोगों से सवाल करते हुए पूछा-'ना चोरी की, ना चैन चुराया...किया गलत क्या काम…हंगामा हो गया।'शिल्पा की इस बात पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि शिल्पा ने ये लाइन राज कुंद्रा के केस पर बोली है तो हम आपको बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं। दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' का साॅन्ग रिलीज हुआ है। गाने में शिल्पा शेट्टी-'ना चोरी की, ना चैन चुराया...किया गलत क्या काम…हंगामा हो गया' गाती नजर आ रही हैं। अब गाने के इन बोलों को ट्रोलर्स शिल्पा और राज की मौजूदा सिचुएशन से जोड़कर चुटकी ले रहे हैं। साथ ही शिल्पा पर जमकर तंज भी कर हैं। देखें यूजर्स के कमेंट 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 


शो से हुई शिल्पा की छुट्टी 

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा के काम पर भी असर पड़ा है।  शिल्पा पहले ही अपने डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 से ब्रेक ले चुकी हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि शो की पॉपुलैरिटी को बचाए रखने के लिए शिल्पा की इस शो से छुट्टी हो सकती है।


shilpa shettyhusbandarrestedadult video casetrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...