main page

फ्रेंड के साथ जिम के बाहर स्पॉट हुईं वेनेसा हेजेंस, स्किनफिट आउटफिट में दिखा बोल्ड अंदाज

Updated 22 August, 2020 04:54:40 PM

हॉलीवुड स्टार वेनेसा हेजेंस अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते शुक्रवार उन्हें फ्रेंड के साथ स्टाइलिश जिम लुक में स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया के कैमरे से खुद को बचा नहीं पाईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार वेनेसा हेजेंस अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते शुक्रवार उन्हें फ्रेंड के साथ स्टाइलिश जिम लुक में स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया के कैमरे से खुद को बचा नहीं पाईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान वेनेसा मल्टीकलर के आउटफिट में परफेक्ट नजर आईं। क्रॉप टॉप के कट आउट नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट शूट के साथ कम्पलीट किया हुआ है और साथ ही ओरेंज कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। हाथों में कॉफी कप लिए हुए वेनेसा अपनी फ्रेंड के साथ बातें करने में मगन है। वहीं उनकी फ्रेंड ब्लू स्किनफिट आउटफिट में जबरदस्त दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो वेनेसा कुछ दिनों पहले ही लॉकडाउन के बाद अपने काम पर लौटी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने किलर लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka


 

 

: suman prajapati

Vanessa HudgensfriendHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...