main page

वनिता विजयकुमार ने फिल्ममेकर पीटर पॉल संग रचाई तीसरी शादी, इंटरनेट पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 28 June, 2020 12:36:21 PM

एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार ने फिल्म फिल्ममेकर पीटर पॉल संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। वनिता ने पीटर संग शनिवार को चेन्नई में शादी रचाई। ये शादी ईसाई रीति रिवाजों से के अनुसार हुई है। शादी के बाद कपल की प्यारी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार ने फिल्म फिल्ममेकर पीटर पॉल संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। वनिता ने पीटर संग शनिवार को चेन्नई में शादी रचाई। ये शादी ईसाई रीति रिवाजों से के अनुसार हुई है। शादी के बाद कपल की प्यारी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में वनिता व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं पीटर ब्लैक कलर के पैंटकोट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

यह शादी लॉकडाउन के दिशा निर्देशों को ध्यान में रखकर हुई है, इस दौरान दोनो के परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल थे। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


शादी से कुछ दिनों पहले वनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की घोषणा की थी। उन्होंने बताया था कि पीटर से मेरी मुलाकात एक दोस्त के तौर पर हुई थी। उन्होंने मुझे जरूरत के समय हमेशा मदद की। 

 

Bollywood Tadka
बता दें ये वनिता की तीसरी शादी है। पिछली शादी से वनिता को एक बेटा और दो बेटियां हुई थीं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने ये बात भी बताई कि उन्होंने ये शादी सिर्फ अपने बच्चों के पर ही की है। काम की बात करें तो वनिता बिग बॉस तमिल के तीसरे सीजन से खूब सुर्खियों में आईं थी।   

Edited By: suman prajapati

Vanitha VijayakumarmarriedfilmmakerPeter PaulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...