main page

Promotion: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम के साथ वरुण और श्रद्धा की पागलपंती, देखें तस्वीरें

Updated 16 January, 2020 04:11:40 PM

एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में बिजी है। स्टार्स बहुत जल्द फिल्म ''स्ट्रीट डांसर 3डी'' में नजर आएंगे। वरुण और श्रद्धा हाल ही में फिल्म की प्रमोशन करने ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के सेट पर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपकमिंग फिल्म की प्रमोशन में बिजी है। स्टार्स बहुत जल्द फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नजर आएंगे। वरुण और श्रद्धा हाल ही में फिल्म की प्रमोशन करने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शो के सेट पर पहुंच कर वरुण और श्रद्धा ने खूब मस्ती की। इस दौरान एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

प्रमोशन के लिए श्रद्धा ने व्हाइट आउटफिट का चुनाव किया। लाइट मेकअप और स्टाइलिश हेयर स्टाइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं वरुण धवन स्ट्रीट डांसर 3डी प्रिंटेड टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तरह शो के सेट पर टीम के साथ स्टार्स का मस्ती भरा ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो वरुण और श्रद्धा की स्टारर स्ट्रीट डांसर 3डी गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 24 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

varunshraddhapromotionftarak mehta ka ooltah chashmahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...