main page

सतीश कौशिक के जाने से उदास हुए Varun Bhagat! कहा, "‘कैलेंडर खाना दो' फिर कभी पहले जैसा नहीं रहेगा”

Updated 10 March, 2023 11:37:20 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक काला दिन साबित हुआ जब जाने-माने निर्देशक-अभिनेता सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में दुःख का माहौल हो गया, और एक ऐसी शख्सियत जिसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था, वह कोई और नहीं बल्कि अभिनेता वरुण भगत हैं।

मुंबई। वरुण भगत ने हमेशा अपनी एक्टिंग से दर्शकों को हैरान किया है। सतीश कौशिक की निधन की खबर से उनका दिल टूट गया है। एक्टर कहते हैं, "मुझे जब यह पता चला में चौंक गया, एक सेकंड के लिए, मुझे विश्वास नहीं हुआ। सतीश सर का भारतीय सिनेमा में योगदान अविश्वसनीय रहा है। उन्होंने हम सभी को अपने प्रदर्शन के माध्यम से अच्छी यादें दी हैं।" फिल्में, मिस्टर इंडिया में कैलेंडर से लेकर स्कैम 1992 में उनके किरदार तक विभिन्न किरदार निभाए। उन्होंने अपने करियर में बहुत सारे विविध किरदार निभाए हैं, और मुझे लगता है कि उनमें से ज्यादातर सभी कमाल और अद्भुत थे। मैं हमेशा उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन को याद रखूंगा और उन्हें याद करुगा निर्देशक डेविड धवन की फिल्में जैसे बड़े मियां छोटे मियां, दीवाना मस्ताना, या नसीरुद्दीन शाह के सात जाने भी दो यारो या मिस्टर इंडिया के कैलेंडर में, और बहुत सरे किरदार उनके मेरे दिल में बसे रहेंगे|"

"उनके इतनी जल्दी निधन से दुख हुआ। बॉलीवुड हमेशा उनके मुस्कुराते हुए चेहरे को याद करेगा, और मुझे उम्मीद है कि भगवान इस नुकसान से गुज़र ने के लिए परिवार को शक्ति और आशीर्वाद दें।"

उन्होंने आगे कहा, "वह एक महान अभिनेता थे, और उन्होंने विभिन्न पात्रों, मजेदार पात्रों, आक्रामक पात्रों के साथ हमारा मनोरंजन किया है और उन्होंने तेरे नाम और कई अन्य जैसी महान फिल्मों का निर्देशन किया है।" वह इस उद्योग, भारतीय सिनेमा का एक बड़ा हिस्सा हैं। मुझे लगता है कि 'कैलेंडर खाना दो' फिर कभी पहले जैसा नहीं रहेगा। वह निश्चित रूप से याद आएंगे।

Custom: Auto Desk

Varun BhagatSatish KaushikCalendar Khana Do

loading...