main page

नताशा का हाथ थाम 'भेड़िया' की स्क्रीनिंग में पहुंचे वरुण धवन, पत्नी की कमर पर हाथ रख कैमरे के सामने दिए जबरदस्त पोज

Updated 22 November, 2022 11:38:28 AM

एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है, इसके बावजूद भी वह अक्सर लाइमलाइट में रहती है। उन्हें कई मौकों पर पति वरुण के साथ स्पॉट किया जाता है। बीते सोमवार रात वरुण अपनी पत्नी को लेकर 'भेड़िया' की स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जहां से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है, इसके बावजूद भी वह अक्सर लाइमलाइट में रहती है। उन्हें कई मौकों पर पति वरुण के साथ स्पॉट किया जाता है। बीते सोमवार रात वरुण अपनी पत्नी को लेकर 'भेड़िया' की स्क्रीनिंग में शामिल हुए, जहां से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


वरुण धवन पत्नी नताशा का हाथ थाम उन्हें स्क्रीनिंग में लेकर पहुंचे।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो नताशा दलाल इस दौरान व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम पैंट के साथ ग्रीन श्रग पहने बेहद स्टाइलिश लगीं। इसके साथ उन्होंने हाथ में लग्जरी पर्स भी कैरी किया।

Bollywood Tadka

 

वहीं वरुण का इस दौरान कैजुअल लुक देखने को मिला। ग्रे टी और ब्राउन शॉर्ट्स में वह परफेक्ट दिखे और कैमरे के सामने पत्नी की कमर पर हाथ रख जबरदस्त पोज देते दिखे।

Bollywood Tadka

 

बता दें, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में वरुण धवन एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Varun Dhawanattendspecial screeningBhediyawifeNatasha DalalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...