main page

'स्ट्रीट डांसर 3D' के लिए वरूण धवन ने लिए 33 करोड़, डबल शिफ्ट में कर रहें काम

Updated 07 August, 2019 02:02:26 AM

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ''स्ट्रीट डांसर'' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी। खबरें हैं कि इसके लिए वरूण अच्छी खासी मोटी रकम ले रहे हैं। जी हां, खबरों की मानें तो स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए वरूण ने करीब 33 करोड़ रुपए लिए है। इससे तो ये लगता

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होगी। खबरें हैं कि इसके लिए वरूण अच्छी खासी मोटी रकम ले रहे हैं। जी हां, खबरों की मानें तो स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए वरूण ने करीब 33 करोड़ रुपए लिए है। इससे तो ये लगता है कि वरूण अब मंहगे एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।
Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक अब वरूण फिल्म को जल्दी पूरा करने के लिए डबल शिफ्ट में काम कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी लीड रोल में होंगी। फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। इससे पहले शूटिंग के दौरान ब्लड प्रेशन लो होने की वजह से वरुण शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे। वरुण का 'स्ट्रीट डांसर 3D' से शूटिंग 26 जुलाई तक खत्म होने वाली थी। मगर वरुण को जुकाम और बुखार था। जिसकी वजह से वह और बीमार हो गए।
Bollywood Tadka
वरुण के बेहोश होते ही फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने तुरंत डॉक्टर को बुलाया। लो ब्लड प्रेशर की वजह से वरुण बेहोश हो गए थे। डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी। जिसके बाद रेमो ने 2 दिन के लिए शूटिंग रोक दी।

: Pawan Insha

varun dhawanvarunstreet dancer 3D33 crorebollywood tadkabollywood top newbollywood latest moviebollywood trending newsbollywood breaking

loading...