main page

वरुण ने पापा डेविड को जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, देखकर आप भी कहेंगे 'बेटा हो तो ऐसा'

Updated 20 August, 2018 02:53:12 PM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म सूई धागा के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वरुण शर्ट बनाते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म सूई धागा के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वरुण शर्ट बनाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, वरुण ने यह शर्ट अपने पिता, निर्देशक डेविड धवन को उनके जन्मदिन पर दिया। इस पूरे काम को वरुण ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में किया जहां उन्होंने ने इस पूरे शर्ट की सिलाई की।

 

 

वहीं वीडियो के आखिर में वरुण अपने पिता को यह शर्ट देते हैं और वह इसे पहनकर वरुण के साथ तस्वीर खिचवाते हैं।  वरुण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'पापा देखो तुम्हारा बेटा 'सुई धागा' में माहिर हो गया है. ये श से शर्ट.. पापा को बर्थडे का उपहार.. बाकी बप्पा और पप्पा की वजह से.. सब बढ़िया है !'  फिल्म की बात करें तो फिल्म इसी साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शरत कटरिया कर रहे हैं। फिल्म में अनुष्का वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 'सुई धागा' को भोपाल समेत कई शहरों में शूट किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

: Neha

varun dhawangiftedfatherdavid dhawanself stichedshirtbirthday

loading...