main page

लंदन की सड़कों पर गर्लफ्रेंड नताशा संग रोमांटिक हुए वरुण, इसी साल कर सकते हैं शादी

Updated 27 February, 2019 10:13:34 AM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म  ''स्ट्रीट डांसर 3 डी'' में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से लंदन में चल रही है। फिल्म में उनके ऑपोजिट श्रद्धा कपूर हैं लेकिन हाल ही में वरुण की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म  'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से लंदन में चल रही है। फिल्म में उनके ऑपोजिट श्रद्धा कपूर हैं लेकिन हाल ही में वरुण की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह  गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लंदन की सड़कों पर रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

 

तस्वीर में वरुण और नताशा ओवरकोट में दिख रहे हैं। वरुण ने बेहद ही रोमाटिंक तरीके से नताशा को थामा हुआ है। दोनों की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

इसी साल कर सकते हैं शादी

बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि वरुण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से इसी साल शादी कर कते हैं।पिछले काफी वक्त से हर बड़े इवेंट में दोनों साथ ही नजर आए हैं। रिपोर्टस की मानें तो नताशा ने शादी की शाॅपिंग भी शुरु कर दी है लेकिन पहले से तय फिल्मों की शूटिंग के कारण यह दिनों शादी की तारीख फाइनल नहीं कर पा रहे है। बता दें कि नताशा वरुण की बचपन की दोस्त है। 

 

 

: Smita Sharma

varun dhawannatasha dalalromantic pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...