main page

हल्दी लगा जबरदस्त बाॅडी फ्लॉन्ट करते नजर आए वरुण धवण, चर्चा में है ये तस्वीर

Updated 25 January, 2021 04:04:13 PM

एक्टर वरुण धवण और डिजाइनर नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी कर जन्मों-जन्मों के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं। दोनों ने अलीबाग के आलीशान रिसॉर्ट में सात फेरे लिए हैं। वरुण ने शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शादी के बाद अब वरुण ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब

मुंबई. एक्टर वरुण धवण और डिजाइनर नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी कर जन्मों-जन्मों के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं। दोनों ने अलीबाग के आलीशान रिसॉर्ट में सात फेरे लिए हैं। वरुण ने शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शादी के बाद अब वरुण ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक में वरुण के पूरे बदन पर हल्दी लगी हुई है। एक्टर शेड्स लगाकार बॉडी दिखाकर पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वरुण अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। सभी ने वाइट टी-शर्ट पहनी हुई है। जिस पर येलो कलर का प्रिंट है। सभी एक-साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- 'हल्दी सही से हुई।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें वरुण और नताशा ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमेशा के लिए पति-पत्नी बन गए हैं। 2 फरवरी को दोनों की शादी की रिसेप्शन है। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां नजर आ सकती हैं क्योंकि कोरोना के कारण शादी में कुछ ही मेहमान शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

varun dhawanshareshaldi ceremonyphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...