main page

वाइफ नताशा दलाल संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए एक्टर वरुण धवन, एक साथ कपल में दिखी गजब केमिस्ट्री

Updated 22 April, 2021 04:19:30 PM

एक्टर वरुण धवन काफी दिनों से अरुणाचल प्रदेश में फिल्म भेड़िया की शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन अब वह वहां से मुंबई लौट आए हैं। वहां से लौटते ही एक्टर को देर रात वाइफ नताशा दलाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कपल की एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर वरुण और नताशा दोनों कैजुअल ही देखने को मिला। वरुण ग्रे टीशर्ट और ब्लैक पैंट में काफी परफेक्ट लग रहे थे। वहीं नताशा ब्लैक इनर के साथ पिंक ट्रैक और ओपन ह

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर वरुण धवन काफी दिनों से अरुणाचल प्रदेश में फिल्म भेड़िया की शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन अब वह वहां से मुंबई लौट आए हैं। वहां से लौटते ही एक्टर को देर रात वाइफ नताशा दलाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां कपल की एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। अब दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर वरुण और नताशा दोनों कैजुअल ही देखने को मिला। वरुण ग्रे टीशर्ट और ब्लैक पैंट में काफी परफेक्ट लग रहे थे।

Bollywood Tadka

 

वहीं नताशा ब्लैक इनर के साथ पिंक ट्रैक और ओपन हेयर्स में गजब दिखीं। इस दौरान कपल ने कोरोना सेफ्टी के लिए मास्क भी पहना हुआ था।

Bollywood Tadka


मालूम हो कपल इसी साल की शुरूआत में शादी के बंधन में बंधा था। दोनों की शादी सिर्फ परिवारवालों की मौजूदगी में हुई थी। शादी के बाद कपल की तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।


 
 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Varun DhawanspottedairportNatasha DalalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...