main page

हैदराबाद में वरुण-लावण्या की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, गोल्डन साड़ी..मांग में सिंदूर...चांद का टुकड़ा दिखीं नई दुल्हन

Updated 06 November, 2023 11:01:00 AM

साउथ के पॉपुलर कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी हाल ही शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने एक नवंबर को इटली में शादी की थी। वहीं अब 5 नवंबर को कपलको ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया, जिसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी सितारे शामिल हुए।

मुंबई: साउथ के पॉपुलर कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी हाल ही शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने एक नवंबर को इटली में शादी की थी। वहीं अब 5 नवंबर को कपलको ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा गया, जिसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी सितारे शामिल हुए।

Bollywood Tadka

 

वेडिंग रिसेप्शन हैदराबाद के एन कन्वेंशन सेंटर में हुआ था। न्यूलीवेड  वरुण तेज और उनकी पत्नी लावण्या त्रिपाठी की रिस्पेशन से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। लुक की बात करें तो नई नवेली दुल्हन गोल्डन कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस साड़ी के साथ लावण्या ने स्लीवलेस ब्लाउजर पेयर किया था  जिसमें एक गहरी नेकलाइन थी। उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप लाल लिपस्टिक, एक बिंदी से कंप्लीट किया। चौड़े नेकपीस के साथ मैचिंग ईयररिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाथों में मेहंदी, मांग में सजा सिंदूर लावण्या के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। दूसरी ओर, वरुण गोल्डन और ब्लैक कलर का ब्लेजर और ब्लैक पैंट पहनी थी। दोनों हाथों में हाथ डाले मीडिया और मेहमानों से मिले। वरुण तेज और लावण्या की जोड़ी कमाल की लग रही थी।

Bollywood Tadka

वरुण और लावण्या ने इटली के टस्कनी में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। शादी में चिरंजीवी से लेकर पवन कल्याण, साई धरम तेज, अल्लू अर्जुन और नितिन समेत कई सितारे मौजूद थे।
 

Content Writer: Smita Sharma

Varun TejLavanya TripathibeautifulWedding ReceptionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...