main page

नवीन कस्तूरिया ने 'एस्पिरेंट्स 2' की शूटिंग का अनुभव किया शेयर, सीजन 2 में एक्टर्स के बीच देखी कमाल की बॉन्डिंग

Updated 30 October, 2023 04:44:25 PM

आईएमडीबी के टॉप रेटेड शोज में से एक, एस्पिरेंट्स एक ऐसा शो है जो लाखों भारतीयों के दिल और दिमाग को छू गया, जिन्होंने दिलचस्प किरदारों में अपनी यात्रा की झलक देखी। एक टीवीएफ ओरिजनल ड्रामा है और एस्पिरेंट्स के पहले  सीज़न ने अपनी जादुई कहानी, रिलेटेबल किरदारों और कहानियों के साथ चर्चा का विषय बन गया,

नई दिल्ली। आईएमडीबी के टॉप रेटेड शोज में से एक, एस्पिरेंट्स एक ऐसा शो है जो लाखों भारतीयों के दिल और दिमाग को छू गया, जिन्होंने दिलचस्प किरदारों में अपनी यात्रा की झलक देखी। ये एक टीवीएफ ओरिजनल ड्रामा है और एस्पिरेंट्स के पहले  सीज़न ने अपनी जादुई कहानी, रिलेटेबल किरदारों और कहानियों के साथ चर्चा का विषय बन गया, जो एक साधारण व्यक्ति के जीवन और आशाओं की प्रतिबिंब है। अभिलाष, गुरी और एसके की 'ट्राइपॉड' दोस्ती और संदीप भैया के सुझाव पॉप कल्चर का एक हिस्सा बन गए, और फैन्स नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रह थे। और अब जब नया सीजन आखिरकार आ गया है, तो समीक्षकों और दर्शकों ने इसके शानदार वापसी की सराहना की है।

 


हाल ही में, एक्टर नवीन कस्तूरिया ने बताया कि कैसे स्टार कास्ट के टीम वर्क और निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की के समर्पण ने शो की शानदार सफलता में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, "सब समझते है कि अगर अभिनेता अच्छा काम नहीं करेंगा, तो शो अच्छा नहीं चलेगा। हम सभी ने एक ही अपरोच फॉलो किया, यह विश्वास करते हुए कि हम में से हर को अपनी अपनी भूमिका में बेस्ट होना है। इस सीरीज की शूट के दौरान कभी भी ऐसा पल नहीं आया, जब एक व्यक्ति का शॉट पूरा हो गया और कैमरा दूसरे पर शिफ्ट हो गया हो, तो पहला अपना बेस्ट देना बंद कर देगा। क्योंकि हम जानते थे कि एक सीन में हर किसी का प्रदर्शन समान रूप से अहम है।'' एस्पिरेंट्स में दिखाई गई प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं की दुनिया में, अभिनेताओं ने खुद उम्मीदवारों को प्रतिबिंबित किया, जो अपने साझा लक्ष्य से बंधे थे, एक उत्कृष्ट कृति बनाने के लिए एक-दूसरे का समर्थन कर रहे थे।

Bollywood Tadka

 

नवीन ने अपने को-स्टार्स के बीच जो साझेदारी है उनके लिए अपने निर्देशक को श्रेय दिया हैं। उन्होंने कहा, "सेट पर हम सभी के बीच इतनी अच्छी बॉन्डिंग होने का कारण हमारे निर्देशक थे। वह एक सीधे-सादे व्यक्ति हैं, जो किसी भी तरह का दिखावा नहीं करते हैं। सो अगर हमारे निर्देशक खुद इतने ग्राउंडेड हैं, तो हम सब भी आपस में अच्छी तरह से घुलने-मिलने में कामयाब हो गए। यह हमारे प्रदर्शन के लिए ज़रूरी था और अपूर्वा के कारण हम सब वही करना चाहते थे।

 

इसमें नवीन कस्तूरिया, सनी हिंदुजा, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल और नमिता दुबे अपनी लोकप्रिय भूमिकाओं को रिप्राइज किया हैं। वहीं अपूर्व सिंह कार्की इससे निर्देशक के रूप में वापसी कर रहे हैं। एस्पिरेंट्स सीज़न एक और दो अब विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहे हैं

Content Editor: Varsha Yadav

Veen Kasturiaएस्पिरेंट्स 2Aspirants 2Season 2नवीन कस्तूरियाशिवांकित सिंह परिहार

loading...